Jhunjhunu: पिलानी में फायरिंग की घटना को लेकर व्यापारियों में दिखा आक्रोश,निकाला विरोध मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2034486

Jhunjhunu: पिलानी में फायरिंग की घटना को लेकर व्यापारियों में दिखा आक्रोश,निकाला विरोध मार्च

Jhunjhunu news: पिलानी में फायरिंग की घटना को लेकर विरोध. फायरिंग की घटना को लेकर पिलानी बाजार बंद. आक्रोशित व्यापारियों ने किए आज प्रतिष्ठान बंद. फायरिंग की घटना के विरोध में निकाला विरोध मार्च.

व्यापारियों में दिखा आक्रोश

Jhunjhunu news: पिलानी में फायरिंग की घटना को लेकर विरोध. फायरिंग की घटना को लेकर पिलानी बाजार बंद. आक्रोशित व्यापारियों ने किए आज प्रतिष्ठान बंद. फायरिंग की घटना के विरोध में निकाला विरोध मार्च. बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर की थी फायरिंग. बदमाश सूरज उर्फ घुंडी पर है फायरिंग करने का शक. सूरज उर्फ घुंडी की तलाश में टीमें दे रही है दबिशें

पिलानी के व्यापारी आक्रोशित 
झुंझुनूं के पिलानी कस्बे में गढ़ स्कूल के पीछे स्थित उत्तम सुपर स्टोर पर बीती शाम को बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को लेकर पिलानी के व्यापारी आक्रोशित हैं. आज घटना के विरोध में पिलानी के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें. सुबह से ही व्यापारी बाजार में पहुंचे और घटना का विरोध जताते हुए बाजार बंद की घोषणा की. उसके बाद सभी व्यापारियों ने घटना के विरोध में अपने बाजार बंद करते हुए बदमाशों को जल्द गिरफ्तारी करने की मांग करते हुए पिलानी कस्बे में विरोध मार्च निकाला. साथ ही बस स्टैंड पर एक विरोध सभा भी की.

संभावित ठिकानों पर दबिश
 जिसे विधायक पितराम काला, भाजपा नेता राजेश दहिया, पिलानी नगरपालिका चेयरमैन हीरालाल नायक, विद्या विहार नगरपालिका चेयरमैन प्रतिनिधि रोहिताश्व रणवां, पार्षद धर्मेंद्र नेहरा गुड्डू, पूर्व चेयरमैन विजय हलवाई, जगदीश सोनी, नरेंद्र सिंह, पार्षद सिकंदर, अनुराग जोया, सुरेंद्र बेनीवाल समेत अन्य ने संबोधित करते हुए इस घटना की निंदा की और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. इधर, पुलिस की टीमों को मिले इनपुट के बाद पुलिस की टीमें बदमाशों के हरियाणा में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

तीन राउंड फायर किए
 आपको बता दें की बीती शाम को बाइक सवार बदमाशों ने उत्तम सुपर स्टोर पर तीन राउंड फायर किए थे. तीनों गोलियां दुकान के आगे लगे शीशे में लगी थी. इस मामले में कस्बे के ही रहने वाले बदमाश सूरज उर्फ घुंडी नायक पर पुलिस को शक है. जिसकी तलाश में जगह—जगह दबिशें दी जा रही है. बताया जा रहा है कि सूरज उर्फ घुंडी की करीब छह महीने पहले दुकान मालिक आशीष अग्रवाल के भाई मनीष के साथ दुकान पर ही कहासुनी हो गई थी.

 तब सूरज उर्फ घुंडी ने देख लेने की धमकी दी थी. यही नहीं सूरज उर्फ घुंडी पर करीब डेढ महीने पहले भी कस्बे में ही एक व्यक्ति के घर फायरिंग करने का भी मामला दर्ज है. जिसमें भी पुलिस अभी तक सूरज उर्फ घुंडी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी.

यह भी पढ़ें:गुस्से में अशोक गहलोत ने किसके लिए कहा- भगवान राम भी इन्हें माफ नहीं करेंगे, जानें वजह

Trending news