Jhunjhunu: चिड़ावा में पुलिस को चोरों की खुली चुनौती,दो लाख की नगदी और जेवरात चुरा ले गए चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2034510

Jhunjhunu: चिड़ावा में पुलिस को चोरों की खुली चुनौती,दो लाख की नगदी और जेवरात चुरा ले गए चोर

Jhunjhunu news: चिड़ावा में पुलिस को चोरों की खुली चुनौती. मैन सड़क पर अल सुबह कर डाला हाथ साफ. दुकान का पड़ौसी जागा तो भाग गए चोर. चिड़ावा की पुरानी तहसील रोड की घटना.

पुलिस को चोरों की खुली चुनौती

Jhunjhunu news: चिड़ावा में पुलिस को चोरों की खुली चुनौती. मैन सड़क पर अल सुबह कर डाला हाथ साफ. दुकान का पड़ौसी जागा तो भाग गए चोर. चिड़ावा की पुरानी तहसील रोड की घटना. दो लाख की नगदी और जेवरात चुरा ले गए चोर. रॉड़ से शटर उखाड़कर दुकान के अंदर घुसे चोर

झुंझुनूं के चिड़ावा में चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. आए दिन हो रही चोरियों की वारदात से हर कोई अपनी दुकान और मकान को असुरक्षित सा महसूस करने लगा है. ताजा मामला आज अल सुबह का है. चिड़ावा कस्बे की पुरानी तहसील रोड, जो मुख्य रोड है. उस पर ही चोरों ने एक ज्वैलरी की दुकान पर धावा बोल दिया.

 जानकारी के मुताबिक आज अल सुबह करीब पांच—सवा पांच के करीब पुरानी तहसील रोड पर रहने वाले व्यापारी राकेश बाछुका को कुछ आवाजें सुनाई दी। उसने जब मुख्य सड़क की ओर देखा तो उनके सामने स्थित नेहा ज्वैलर्स को शटर को तोड़कर उसके अंदर चोर घुसा हुआ था. वहीं इसी दुकान के सामने चोर का एक बाइक सवार साथी खड़ा हुआ था. चोरों को जैसे ही पड़ौसी के जाग होने का अंदेशा हुआ. वे दोनों मौके से भाग गए.

 चोर गांधी चौक की तरफ बाइक पर भागे. राकेश बाछुका ने दुकान मालिक को फोन पर चोरी की सूचना दी. जिसके बाद दुकान मालिक और उसका बेटा मौके पर पहुंचा. पुलिस को सूचना देने पर पुलिस भी पहुंची. दुकान मालिक के बेटे महेश ने बताया कि बदमाशों ने रॉड़ से दुकान का शटर तोड़ा और दुकान के अंदर रखे दो लाख का कैश व एक चांदी की हमेल चुराकर ले गए.

 यदि समय पर जाग नहीं होती तो करीब दो—तीन लाख की ज्वैलरी पर चोर और हाथ साफ कर देते बहरहाल, पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन आए दिन हो रही कस्बे में चोरियों की वारदातों से कस्बेवासियों में रोष है .

यह भी पढ़ें:पिलानी में फायरिंग की घटना को लेकर व्यापारियों में दिखा आक्रोश,निकाला विरोध मार्च

Trending news