Jhunjhunu: नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोपी होगा शायद CM गहलोत का रिश्तेदार- CP Joshi
Advertisement

Jhunjhunu: नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोपी होगा शायद CM गहलोत का रिश्तेदार- CP Joshi

 Jhunjhunu News: झुंझुनूं में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सीएम गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि चूरू की बाल कल्याण समिति के सदस्य पर कार्रवाई नहीं की जा रही है.  शायद आरोपी CM गहलोत का रिश्तेदार हो.

 

Jhunjhunu: नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोपी होगा शायद CM गहलोत का रिश्तेदार- CP Joshi

Jhunjhunu: झुंझुनूं आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने चूरू की बाल कल्याण समिति के सदस्य पर कार्रवाई की मांग करते हुए मुख्यमंत्री पर बड़ा हमला बोला है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि महिलाओं के सम्मान की बात करने वाले कांग्रेस को आइने में देखना चाहिए. उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता जो बाल कल्याण समिति चूरू के पद पर कार्यरत है. उन पर नाबालिग बालिकाओं से छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगने के बावजूद  आज तक कार्रवाई नहीं की गई. संभवतया वे मुख्यमंत्री के रिश्तेदार लगते होंगे. 

ऐसे एक नहीं, कई मामले है. लेकिन वे मुख्यमंत्री से मांग करेंगे कि चूरू मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई करें और एक आदर्श उदाहरण प्रस्तुत करें. इससे पहले झुंझुनूं पहुंचने पर मंडावा रोड पर भाजपा नेता प्यारेलाल ढूकिया के नेतृत्व में जोशी का स्वागत किया गया. ढूकिया के निवास पर सीपी जोशी ने पत्रकारों से बातचीत की. 

महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल राजस्थान सरकार- जोशी

उन्होंने कहा कि यह सरकार ना केवल महिलाओं को सुरक्षा देने में बल्कि हर मोर्चे पर विफल है. इसलिए यह सरकार रिपिट नहीं होगी. बल्कि विफल होगी. उन्होंने कहा कि सरकार यदि वास्तव में राजस्थान की जनता को राहत देना चाहती है तो जो बिजली बिलों में दरें बढ़ाकर, पेट्रोल डीजल पर टैक्स बढ़ाकर जनता की जेब काटी है. उसे वापिस करें. उन्होंने कहा कि किसानों का पूरा कर्जा माफ करें. इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश टीम में फिलहाल बदलाव वाली कोई बात नहीं है. 

अभी तो सभी की सभी पदाधिकारी केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर हो रहे कार्यक्रमों में लगे हुए है. इसके बाद परफोरमेंस और यदि कोई चुनाव लड़ने का इच्छुक होगा. तो फेरबदल होगा. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, उपाध्यक्ष राजेंद्र भांबू, राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां समेत अन्य मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे पुनीत सुपरस्टार, इस दिन से jio Cinema में शो होगा स्ट्रीम

Trending news