Jhunjhunu:पुलिस चौकी के सामने से टूटा दुकान का ताला, चोर ने करीब एक लाख की नगदी की पार
Advertisement

Jhunjhunu:पुलिस चौकी के सामने से टूटा दुकान का ताला, चोर ने करीब एक लाख की नगदी की पार

 Jhunjhunu: झुंझुनूं में चोरी की घटना सामने आई है. एक अज्ञात चोर ने करीब 1 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

 

 Jhunjhunu:पुलिस चौकी के सामने से टूटा दुकान का ताला, चोर ने करीब एक लाख की नगदी की पार

Jhunjhunu: झुंझुनूं के राणी सती मंदिर के समीप स्थित पुलिस चौकी के सामने से ही अज्ञात चोर एक लाख रुपए के करीब की नगदी लेकर पार हो गया. चोर ने ना केवल दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ छेड़छाड़ की. बल्कि दुकान का ताला तोड़ा और दुकान के अंदर लगे कैमरे भी तोड़े. फिर भी सारी की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

दुकान मालिक प्रमोद मोदी ने बताया उसकी एक दुकान राणी सती मंदिर के बाहर स्थित है. आज सुबह उसके पिता रामगोपाल मोदी दुकान को खोलने के लिए आए तो उन्हें दुकान के ताले टूटे हुए मिले. जिस पर उन्होंने अपने पुत्र प्रमोद को फोन पर जानकारी दी. प्रमोद ने आकर देखा तो ना केवल दुकान के ताले टूटे हुए थे. बल्कि बाहर लगे दो सीसीटीवी कैमरों के साथ भी छेड़छाड़ की हुई थी. अंदर देखा तो दुकान के अंदर लगे दोनों कैमरों को तोड़ा गया था और गल्ले में रखे करीब एक लाख की नगदी पार थी. इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई.

सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें एक युवक दुकान के अंदर घुसता हुआ और फिर कैमरे तोड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. प्रमोद मोदी ने शक जताया है कि उनकी दुकान में काम करने वाले अमर नाम के व्यक्ति के बेटे राजेश ने यह वारदात की है. प्रमोद के मुताबिक दुकान के कर्मचारी अमर ने भी इस बात की पुष्टि की है कि वारदात करने वाला उसका बेटा ही है. जो रात से गायब है. प्रमोद मोदी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के रहने वाला अमर काफी समय से उसकी दुकान में नौकरी करता है. 

पिछले महीने पांच—सात दिन के उसका बेटा राजेश भी दुकान में नौकरी करने आया था और फिर अचानक गायब हो गया. दरअसल वो बिना बताए छत्तीसगढ़ चला गया. लेकिन अब होली पर वापिस आया हुआ था. बीती रात से अमर का बेटा राजेश गायब है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. प्रमोद ने बताया कि जिस कपड़े से चोर ने अपना मुंह छुपाया हुआ है. वो भी उसी की दुकान से खरीदा गया लेडिज दुपट्टा है. वह दुपट्टा भी उसके कर्मचारी ने पांच—सात रोज पहले खरीदा था. जिससे ही मुंह छिपाते हुए संभावित चोर राजेश ने यह वारदात की है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. लेकिन चौकी के सामने हुई इस वारदात से पुलिस की गश्त और सख्ती की पोल खुल गई है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

 Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण,छोड़कर भागे बदमाश

 

Trending news