झाझड़ के सरकारी अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन,सीएचसी प्रभारी समेत 11 का स्टाफ किया एपीओ
Advertisement

झाझड़ के सरकारी अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन,सीएचसी प्रभारी समेत 11 का स्टाफ किया एपीओ

Jhunjhunu News: झाझड़ के सरकारी अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन.झाझड़ के सरकारी अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन.ग्रामीणों ने ताला जड़कर किया विरोध प्रदर्शन.कार्यवाहक सीएमएचओ डॉ. भंवरलाल सर्वा पहुंचे.सीएचसी प्रभारी समेत 11 का स्टाफ किया एपीओ.

 

झाझड़ के सरकारी अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन,सीएचसी प्रभारी समेत 11 का स्टाफ किया एपीओ

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ से बड़ी खबर मिल रही है.झुंझुनूं के नवलगढ़ उपखंड के झाझड़ गांव में स्थित सरकारी अस्पताल के स्टाफ को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा देखने में आया है.आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल को ताला लगा दिया है. जिसकी सूचना पर कार्यवाहक सीएमएचओ डॉ.भंवरलाल सर्वा मौके पर पहुंचे और उन्होंने सीएचसी प्रभारी समेत 11 स्टाफ को एपीओ कर दिया है.

ग्रामीणों ने अस्पताल में ताला लगा दिया

आपको बता दें कि झाझड़ सीएचसी के चिकित्सकों व स्टाफ से ग्रामीण लंबे समय से परेशान थे। इससे पहले भी सीएचसी स्टाफ के विरोध में प्रदर्शन कर चुके हैं व विभाग में शिकायत भी दर्ज करवा चुके हैं. लेकिन समाधान नहीं हुआ.तब जाकर ग्रामीणों ने अस्पताल को ताला लगा दिया. 

इसके बाद सूचना मिलने पर झुंझुनूं से कार्यवाहक सीएमएचओ डॉ.भंवरलाल सर्वा झाझड़ सीएचसी पहुंचे. धरने पर बैठे ग्रामीणों से काफी देर वार्ता के बाद भी ग्रामीण सीएचसी प्रभारी सहित पूरे स्टाफ को हटाने की मांग पर अड़े रहे.

जयपुर के लिए एपीओ किया गया

इसके बाद सीएमएचओ कार्यालय झुंझुनूं से आदेश जारी कर सीएचसी प्रभारी डॉ.नथमल कड़वासरा को चिकित्सा विभाग के निदेशालय जयपुर के लिए एपीओ किया गया. इनके अलावा डॉ.कामिया,डॉ.सीताराम,नर्सिंग ऑफिसर कुलदीप मीणा,नर्सिंग ऑफिसर पुरूषोत्तमलाल,नर्सिंग ऑफिसर बबीता,नर्सिंग ऑफिसर सुशीला,नर्सिंग ऑफिसर मनीषा, एलएचवी संतोष,एएनएम संतरा व कनिष्ठ सहायक बाबूलाल वर्मा को तत्काल प्रभाव से सीएमएचओ कार्यालय में उपस्थित होने का आदेश जारी किया गया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan NEW CM Live: राजस्थान के नए सीएम को लेकर बड़ी खबर, अमित शाह से बाबा बालकनाथ संसद भवन में कर रहे हैं मुलाकात

 

 

Trending news