झुंझुनूं : तीन दिन पहले संदिग्ध हालात में हुई थी व्यक्ति की मौत,अब मामले में नया मोड़
Advertisement

झुंझुनूं : तीन दिन पहले संदिग्ध हालात में हुई थी व्यक्ति की मौत,अब मामले में नया मोड़

Jhunjhunu: झुंझुनूं के पिलानी थानान्तर्गत भगीना गांव में तीन दिन पहले गांव के ही बद्रीप्रसाद की संदिग्ध हालातों में हुई मौत मामले में अब नया मोड़ आ गया. गांव के लोग घटना स्थल पर इकट्ठा हुए और बैठक कर पूरे मामले को लेकर चर्चा की.

 

झुंझुनूं : तीन दिन पहले संदिग्ध हालात में हुई थी व्यक्ति की मौत,अब मामले में नया मोड़

Jhunjhunu: झुंझुनूं में तीन दिन पहले संदिग्ध हालात में हुई थी व्यक्ति की मौत.इस मौके पर ना केवल बद्रीप्रसाद के परिजन, बल्कि सरपंच विनोद कुमार के अलावा गांव के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे. परिजनों और गांव के लोगों ने चर्चा कर पूरी स्थिति और जिन हालातों में शव मिला. उससे संभावना जाहिर की कि पड़ौसी संदीप नाम के व्यक्ति ने बद्रीप्रसाद की हत्या की है.

इस मामले में गांव में बैठक के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण परिजनों के साथ थाने पहुंचे और संदीप जाट निवासी तोखा के बास के खिलाफ रिपोर्ट दी. परिजनों ने बताया कि दो मई की रात को बद्रीप्रसाद एक शादी में पड़ौसी संदीप के साथ गया था. लेकिन वापिस नहीं लौटा. परिजनों का आरोप है कि संदीप अगले दिन बुधवार सुबह भी खेत में गया था. 

जहां बद्रीप्रसाद की लाश पड़ी हुई थी. लेकिन उसने यह जानकारी किसी को नहीं दी. बल्कि बद्रीप्रसाद के घर आकर पूछा कि बद्री कहां है. वहीं, गांव के कुछ लोगों ने बद्रीप्रसाद को बाइक पर डूलानिया के रास्ते पर भी देखा था. इस तरह की वाक्यों को देखते हुए परिजनों ने शक जाहिर किया है कि संदीप ने ही बद्रीप्रसाद की हत्या की है.

पुलिस ने रिपोर्ट ले ली है. इधर, परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जाहिर करने के बाद पुलिस ने भी अपनी जांच तेज कर दी है. इसी क्रम में झुंझुनूं से एफएसएल की टीम गांव भगीना पहुंची.

पिलानी पुलिस के साथ भगीना गांव में मौके पर पहुंची टीम ने साक्ष्य जुटाए. हालांकि टीम ने किसी प्रकार की अधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों के मुताबिक घटना स्थल से बीयर की खाली बोतलें और अन्य संदिग्ध सामान मिला है. जिसको जांच के लिए भिजवाया जाएगा. इसके बाद एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics- एक बार फिर 'समधियाने' पहुंची वसुंधरा राजे, निभाया समधन होने का फर्ज, खूब मिला समर्थन

 

Trending news