झुंझुनूं: खेतड़ी के चांदमारी रोड पर मकान में हुई चोरी का मामला,मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1727275

झुंझुनूं: खेतड़ी के चांदमारी रोड पर मकान में हुई चोरी का मामला,मुख्य आरोपी गिरफ्तार

झुंझुनूं न्यूज: खेतड़ी के चांदमारी रोड पर मकान में हुई चोरी के मामले में खेतड़ी पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक महीन पहले थाने में चोरी का मामला दर्ज हुआ था. आरोपी से पूछताछ पुलिस की टीम कर रही है.

झुंझुनूं: खेतड़ी के चांदमारी रोड पर मकान में हुई चोरी का मामला,मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Jhunjhunu: झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने एक माह पहले सूने मकान में चोरी करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी वारदात के बाद से फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने नीमकाथाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

घर की छत के ऊपर से जाल को तोड़कर घुसे चोर

जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि 7 मई को चांदमारी स्थित वार्ड नंबर पांच निवासी राधेश्याम सैनी ने रिपोर्ट दी कि छह मई की शाम करीब आठ बजे वह और उसकी पत्नी पड़ोस में चचेरे भाई के घर चल रहे सुंदरकांड पाठ के प्रोग्राम में गए हुए थे. इस दौरान पीछे से पांच-छह लोग उसके घर की छत के ऊपर से जाल को तोड़कर घर में घुस गए.

सोने-चांदी के गहने किए चोरों ने पार

चोरों ने तीन कमरों में अलमारियों के ताले तोड़कर करीब दस हजार रुपए, सोने चांदी के गहने पार कर ले गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दो तीन संदिग्ध युवक दिखाई दिए. जिस पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया और कई जगह दबिश दी. 

मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि चोरी की वारदात का एक आरोपी गांवड़ी नीमकाथाना निवासी सचिन अपने गांव आया हुआ है, जिस पर पुलिस की टीम ने गांवड़ी में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले पुलिस ने वारदात में शामिल छावनी नीमकाथाना निवासी सद्दाम , व्यापारियों का मोहल्ला खेतड़ी निवासी शाहिद अफरीदी को गिरफ्तार कर लिया था. 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चुराई गई चांदी के गहने भी बरामद किए हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है. वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान में 2 माह में सिर्फ 12% उपज की खरीदी, 4 विधायकों ने लिखा मंत्री को खत

1 करोड़ की ठगी, 15 दिनों में अरबों का ट्रांजेक्शन, साइबर ठगों का नेटवर्क देख SOG के अधिकारी दंग

Trending news