झुंझुनूं: डबल मर्डर कांड और चोरियों का मामला फिर गरमाया,आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1828729

झुंझुनूं: डबल मर्डर कांड और चोरियों का मामला फिर गरमाया,आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

झुंझुनूं न्यूज: खेतड़ीनगर में डबल मर्डर कांड और चोरियों का मामला फिर गरमाया हुआ है.केटीएसएस यूनियन के कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया. एसडीएम को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग का लेकर ज्ञापन सौंपा गया.

झुंझुनूं: डबल मर्डर कांड और चोरियों का मामला फिर गरमाया,आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Jhunjhunu: खेतड़ीनगर में एक माह पहले हुए डबल मर्डर का खुलासा नहीं होने पर आज खेतड़ी तांबा श्रमिक संघ की ओर से एसडीएम कार्यालय के सामने धरना दिया गया.

आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग 

इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की गई. श्रमिक संघ के जनरल सेक्रेटरी बिडदूराम सैनी ने बताया कि 8 जुलाई को खेतड़ीनगर के आवासीय क्वार्टर में रहने वाले दर्शन सिंह व उनकी पत्नी महेंद्र कौर की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जिसका आज तक खुलासा नहीं हो पाया है.

 चोरी की वारदातें दिन-प्रतिदिन बढ़ रही 

घटना के एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. इसके अलावा खेतड़ीनगर वह कोलिहान नगर में चोरी की वारदातें दिन-प्रतिदिन बढ़ रही हैं, लेकिन चोरी के आरोपियों का भी सुराग नहीं लग पा रहा है. उन्होंने बताया कि दर्शन सिंह के हत्यारों को गिरफ्तार करने को लेकर ग्रामीणों की ओर से पूर्व में भी सरकार को चेताया जा चुका है, लेकिन प्रशासन व पुलिस की ओर से कोई प्रभावी कदम नहीं उठाए जाने से आज तक हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए.

 बड़े स्तर पर आंदोलन की चेतावनी

 उन्होंने बताया कि यदि जल्द ही पति-पत्नी के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया और चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लगाई गई तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. इस दौरान लोगों ने एसडीएम कार्यालय के सामने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news