Jhunjhunu News: एक और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ हुई कड़ी कार्रवाई, अवैध संपत्ति पर चला पिला पंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2329251

Jhunjhunu News: एक और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ हुई कड़ी कार्रवाई, अवैध संपत्ति पर चला पिला पंजा

Jhunjhunu latest News: झुंझुनूं जिले के एसपी राजर्षि राज वर्मा के निर्देश पर एक और बदमाश की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर ब्रांड कार्रवाई की गई है. सिंघाना थाने के हिस्ट्रीशीटर और चितौसा गांव के रहने वाले अभय सिंह उर्फ अभिया के मकान को जेसीबी से तोड़ा गया है. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu latest News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के एसपी राजर्षि राज वर्मा के निर्देश पर एक और बदमाश की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर ब्रांड कार्रवाई की गई है. सिंघाना थाने के हिस्ट्रीशीटर और चितौसा गांव के रहने वाले अभय सिंह उर्फ अभिया के मकान को जेसीबी से तोड़ा गया है. बुहाना डीएसपी नोपाराम भाकर ने बताया कि बदमाशों की अवैध संपत्तियों का सर्वे करवाया गया था. 

जिसमें सामने आया था कि चितौसा गांव निवासी और सिंघाना थाने का हिस्ट्रीशीटर अभय सिंह उर्फ अभिया ने गांव के गैर मुमकिन जोहड़ में बड़ी जगह पर अतिक्रमण कर मकान बना लिया है. जिसपर उप तहसील न्यायालय सिंघाना से इस अवैध निर्माण को लेकर नियमानुसार कार्रवाई शुरू की गई. आज न्यायालय के आदेश पर जेसीबी की मदद से पूरे मकान को तोड़ा गया है. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: बिना स्वीकृति निर्माण रुकवाने गई नगरपरिषद की टीम से बदसलूकी

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से अभय सिंह इस मकान में रहने भी लग गया था. जिसे पहले नोटिस देकर अपना निर्माण तोड़ने के लिए कहा गया था, लेकिन तय मियाद में खुद के द्वारा अतिक्रमण ना हटाने पर आज नियमानुसार अतिक्रमण हटाया गया है. इस मौके पर सिंघाना के अलावा बुहाना और पचेरी थाने का पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. 

पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जाब्ता बुलाया गया. आपको बता दें कि अभय सिंह उर्फ अभिया फिलहाल जमानत पर बाहर है. उसके खिलाफ सिंघाना में 16, खेतड़ी नगर में तीन, कोतवाली झुंझुनूं में दो, कोतवाली श्रीगंगानगर, शाहपुरा जयपुर, पचेरी कलां तथा महेंद्रगढ़ हरियाणा में एक-एक मामला संगीन धाराओं हत्या, अपहरण, हत्या का प्रयास, लूट, मारपीट, अवैध हथियार रखने जैसे आरोपों के तहत 25 मामले दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें- Kota News: बड़ौदा ग्रामीण बैंक में टेबल फैन चलाना पड़ा भारी, भीषण आग से...

अभयसिंह उर्फ अभियान के 25 दर्ज मामलों में पहला मुकदमा सिंघाना थाने में मारपीट की धाराओं में 2001 में दर्ज हुआ था. वहीं अंतिम मुकदमा 2021 में आर्म्स एक्ट का भी सिंघाना थाने में दर्ज है. आपको यहां पर यह भी बता दें कि इससे पहले एसपी राजर्षि राज वर्मा के निर्देश पर बलौदा और उरीका गांव में भी बदमाशों की संपत्तियों पर जेसीबी चलाई गई थी. वहीं बदमाशों की संपत्तियों का सर्वे करवाया. उनकी संपत्तियों को चिह्नित करने के बाद सक्षम स्वीकृति लेकर आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहने के संकेत एसपी राजर्षि राज वर्मा ने दिए हैं.

Trending news