Jhunjhunu News: भड़ौंदा कलां के पास हुआ भीषण सड़क हादसा, 1 की मौत, 4 घायल
Advertisement

Jhunjhunu News: भड़ौंदा कलां के पास हुआ भीषण सड़क हादसा, 1 की मौत, 4 घायल

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू जिले के भड़ौंदा कलां के पास सोमवार रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. 5 लोग कार में सवार होकर एक शादी में जा रहे थे. इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिसमें 1 की मौत हो गई और 4 घायल हो गए. 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनू में एक शादी में जा रहे ग्राम विकास अधिकारियों की गाड़ी बीती रात ( सोमवार ) को बगड़ थानान्तर्गत भड़ौंदा कलां गांव के नजदीक गड्ढे में अनियंत्रित होकर पलट गई और पेड़ से टकरा गई. हादसे में एक ग्राम विकास अधिकारी की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए. एक घायल को जयपुर रेफर किया गया है, जबकि तीन का झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे एक शादी में
जानकारी के अनुसार यह हादसा बगड़ थाना इलाके के भड़ौंदा कलां में पावर हाउस के नजदीक हुआ. भड़ौंदा कलां में ग्राम विकास अधिकारी जितेंद्र सिंह के भाई की शादी थी. उसमें शामिल होने के लिए झुंझुनूं से ग्राम विकास अधिकारी जा रहे थे. गांव में पावर हाउस के नजदीक सड़क पर गड्ढे में बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी खाते हुए पेड़ से जा टकराई. हादसे में ग्राम विकास अधिकारी अभिमन्यु सिंह की मौत हो गई. देरवाला ग्राम विकास अधिकारी सुनील, इंडाली ग्राम विकास अधिकारी कंवरपाल सिंह, बाजला ग्राम विकास अधिकारी विजय सिंह, बाकरा निवासी मास्टर संजय थोरी घायल हो गए. घायलों को बीडीके अस्पताल लाया गया. सुनील को जयपुर रेफर किया गया. हादसे में मृतक अभिमन्यु सिंह जयपहाड़ी में कार्यरत था. वह पिछले साल ही ग्राम विकास अधिकारी लगा था. 

पढ़ें झुंझुनू की एक और अहम खबर 

Rajasthan News: झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के अगवाना खुर्द गांव के प्रतिनिधि मंडल ने एसपी से मिलकर डीएसटी के पुलिसकर्मियों के खिलाफ घर में घुसकर महिलाओं व बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की. अगवाना खुर्द निवासी अनिता देवी ओर से एसपी को दिए ज्ञापन में बताया कि 10 अप्रैल को दोपहर करीब 3.30 बजे दो कैंपर गाड़ियों में सिविल वर्दी में 10-15 लोग उनके घर आए तथा कुंडी तोड़कर जबरन घर के अंदर घुस गए. अनिता ने जब आने का कारण पूछा तो इन लोगों ने अपने आप को डीएसटी पुलिस बताया. 

वीडियो बनाने पर मोबाइल छीन कर ले गए
वहीं, पुलिसकर्मियों ने अनिता से उसके पति के बारे में पूछा तो अनिता ने कह दिया कि वे अपनी मां को लेने के लिए फतेहपुरा गए हुए है. फिर भी डीएसटी वाले नहीं माने और जबरदस्ती आरोप लगाने लगे कि घर पर पिस्टल रखी हुई है. जब अनिता ने मना किया तो धक्का मुक्की करने लगे. घर का सामान बिखेर दिया. गाली-गलौज करने लगे. घर के सामान को इधर उधर बिखेरने लगे तथा बक्से का ताला तोड़ दिए. वीडियो बनाने पर मोबाइल छीन कर ले गए. इस संबंध में सूरजगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करानी चाही, लेकिन पुलिस वालों के खिलाफ मामला होने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu: पुलिस ने चलाया ऑपरेशन पराक्रम, 5 घंटे में 114 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Trending news