झुंझुनूं में एक दिन के लिए नेट बंद, कलेक्टर सहित पुलिस बल तैनात, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

झुंझुनूं में एक दिन के लिए नेट बंद, कलेक्टर सहित पुलिस बल तैनात, जानिए क्या है पूरा मामला

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ में गैर जुलूस को लेकर के पुलिस एवं प्रशासन ने आज नेट बंद कर दी है. सुरक्षा के दृष्टि से 6 ड्रोन कैमरा और भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. नेट इसलिए बंद की गई है ताकि किसी भी तरह की अफवाह न फैलै. गैर  जुलूस पूरे शहर में निकाली जाती है जिसमें लाखों की भीड़ जुटती है.

झुंझुनूं में एक दिन के लिए नेट बंद, कलेक्टर सहित पुलिस बल तैनात, जानिए क्या है पूरा मामला

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ में गैर जुलूस को लेकर के पुलिस एवं प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला. फ्लैग मार्च से पहले पुलिस ने गैर जुलूस रूट को लेकर के जानकारी दी. एडिशनल जिला कलेक्टर जेपी गौड़ (JP GOUD) की उपस्थिति में गैर जुलूस रूट से पुलिस और क्विक रिस्पांस टीम यानी क्यूआरटी के जवानों के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया. एडिशनल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट जेपी गौड़ ने बताया कि सुरक्षा लेकर प्रशासन द्वारा सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है.गैर जुलूस को लेकर के 600 जवान नवलगढ़ में तैनाती की गई है.

गैर जुलूस रूट पर नजर रखने के लिए 6 ड्रोन कैमरों की भी व्यवस्था की गई है. गैर जुलूस रूट पर इस बार आने वाले सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग की गई है. और कई रास्ते को ढ़का भी गया है. कई वर्षों से गैर का जुलूस निकाला जाता रहा है. जब गैर का जुलूस मस्जिद के सामने से गुजरता है तो प्रशासन ऐतिहात के तौर पर शांति पूर्ण जुलूस निकालने के लिए तमाम पुख्ता इंतजाम करता रहा है. क्योंकि यहां एक बार दोनों पक्षों में विवाद हुआ और पथराव हो गया. तब से इस मस्जिद पर कोई भी रंग नहीं फेंक दे. प्रशासन ने तिरपाल से ढ़क दिया है. और कई रास्तों को पैक कर दिया है. यहां पर प्रशासन ने एहतियात करते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है

शांतिपूर्वक जुलूस निकालने के लिए प्रशासन अलर्ट मोड पर है. प्रशासन ने भारी पुलिस बल तैनात की है तो कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा कई बार संवेदनशील क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं. और साथ ही शांति समिति की बैठक कर चुकी है. कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा इन दोनों अधिकारियों ने सुबह से ही नवलगढ़ में डेरा डाल रखा है. और तमाम व्यवस्था की कमान संभाल रखे हैं.

Trending news