Jhunjhunu News: नवलगढ़ में अज्ञात ने उतारा मौत के घाट, जानिए क्या हुआ उस रात
Advertisement

Jhunjhunu News: नवलगढ़ में अज्ञात ने उतारा मौत के घाट, जानिए क्या हुआ उस रात

Jhunjhunu News: नवलगढ़ में होली त्योहार को देखते हुए घर आए युवक को उसके ही घर के बाहर हत्या कर दी. युवक चार-पांच दिन पहले ही घर आया था. गांव में चल रहे ढ़प के प्रोग्राम को देखने गया था उसी समय उसकी किसी अज्ञात ने  हत्या कर दी.

Jhunjhunu News: नवलगढ़ में अज्ञात ने उतारा मौत के घाट, जानिए क्या हुआ उस रात

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ में एक युवक की उसके ही घर के बाहर हत्या कर दी गई है. मामला बीती रात का बताया जा रहा है. हत्या गोली मारकर की गई है या फिर लाठी से वारकर करके की गई है. यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा. जानकारी के मुताबिक बसावा के पास नेहरा की ढाणी निवासी 32 वर्षीय महेश नेहरा ट्रकों में ड्राईवरी का काम करता था. 

चार-पांच दिन पहले वह होली को देखते हुए घर आया हुआ था. घर में वह और उसके मां-बाप ही रहते है. रात को वह जब घर पर था तो किसी महिला का फोन आया. इसके बाद वह बाहर जाने लगा. लेकिन उसके पिता रणजीत ने उसे रोक लिया. इसके बाद रणजीत अपने कमरे में और महेश अपने कमरे में चला गया. लेकिन कुछ देर बाद घर में मोबाइल रखकर महेश यह कहकर निकला कि वो गांव में चल रहे ढ़प के प्रोग्राम को देखने जा रहा है. लेकिन कुछ देर बाद ही घर के बाहर से दो-तीन आवाज आई.

यह भी पढ़ें- खेतड़ी में वन विभाग की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, अवैध खनन कर रही जेसीबी को किया जब्त

आवाज सुनने के बाद घर वालों ने जाकर देखा तो महेश लहुलूहान हालत में गिरा हुआ था. जिसे अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. परिजनों का आरोप है कि गोली मारकर या फिर लाठी से वार करके महेश की हत्या की गई. सीआई सुनिल शर्मा ने बताया कि महेश की हत्या हुई है. लेकिन वो गोली मारकर की गई है या फिर लाठी से वार करके, यह खुलास पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा. परिजनों की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. अभी हत्या के कारणों को लेकर भी कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है.

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: गिरफ्तार युवकों ने जेल में बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

Trending news