Jhunjhunu Crime: खेतड़ी नगर में बुजुर्ग दंपत्ति की गला घोंट कर हत्या, रस्सी से बंधे हाथ पैर और पास पड़ा था खाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772609

Jhunjhunu Crime: खेतड़ी नगर में बुजुर्ग दंपत्ति की गला घोंट कर हत्या, रस्सी से बंधे हाथ पैर और पास पड़ा था खाना

Jhunjhunu Murder : पड़ोसियों ने बताया कि बताया कि महेंद्र कौर सात बजे बिजली आने के बाद मोटर चला कर पानी भरा करती थी लेकिन आज मोटर की आवाज नहीं आई तो देखा की मकान का दरवाजा खुला हुआ था. आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला अंदर देखा तो दर्शनसिंह जमीन पर पड़े हुए थे. जिनके भी हाथ पांव बंधे हुए थे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी.

Jhunjhunu Crime: खेतड़ी नगर में बुजुर्ग दंपत्ति की गला घोंट कर हत्या, रस्सी से बंधे हाथ पैर और पास पड़ा था खाना

Jhunjhunu Elderly Couple Murder:  खेतड़ी नगर के केसीसी के आवासीय क्वार्टर में शनिवार रात को एक बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई. डबल मर्डर होने की सूचना पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी श्यामसिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर थाने में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक ली.

बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या

घटनास्थल को सील कर दिया गया तथा डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है. जानकारी के अनुसार खेतड़ी नगर के आवासीय क्वार्टर ई 349 फर्स्ट बी में रहने वाले दर्शन सिंह हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में कार्य किया करते थे. मृतक दर्शन सिंह 2004 में सेवानिवृत हुए थे। रिटायर होने के बाद वह अपनी पत्नी महेंद्र कौर के साथ केसीसी के आवासीय से क्वार्टर में रहते थे.

डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम को मौके ए वारदात

पड़ोसियों ने बताया कि बताया कि क्वार्टर में एक दिन छोड़ कर पानी आता है, रविवार को पानी आया था, महेंद्र कौर सात बजे बिजली आने के बाद मोटर चला कर पानी भरा करती थी लेकिन आज मोटर की आवाज नहीं आई तो देखा की मकान का दरवाजा खुला हुआ था. आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला तो गलेरी में जाकर कमरे के अंदर देखा. दर्शनसिंह जमीन पर पड़े हुए थे. जिनके भी हाथ पांव बंधे हुए थे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर खेतड़ी नगर थानाधिकारी अजयसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. डबल मर्डर होने की सूचना जब आसपास के लोगों को लगी तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर एसपी श्यामसिंह, एएसपी डा. तेजपाल, खेतड़ी डीएसपी हजारीलाल खटाना, बुहाना डीएसपी मुकेश चौधरी, सिंघाना थानाधिकारी भजनाराम, पचेरी थानाधिकारी हरीकृष्ण तंवर, बबाई थानाधिकारी गोपालसिंह, मेहाड़ा थानाधिकारी सरदारमल सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में इनामी बदमाश एनकाउंटर मामले में जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव का बड़ा खुलासा

डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. एफएसएल टीम ने सैम्पल लिए वही डॉग स्कवायड मृतक के घर से करीब दो सौ मीटर दुरी तक जाकर रूक गया. पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर उपजिला अस्पताल खेतड़ी मोर्चरी में शव को रखवाया. एसपी श्यामसिंह ने बताया कि खेतड़ी नगर में दंपति की हत्या का खुलासा करने को लेकर पुलिस ने पांच टीमों का गठन किया है. एसपी श्याम सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर थाने में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक ली.

पुलिस ने पांच टीमों का किया गठन  

एसपी श्याम सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि घटना करीब 9 से 10 बजे के बीच होने की सामने आ रही है, क्योंकि दंपति द्वारा बनाया गया खाना जैसे के तैसे रखा हुआ है. इसमें किसी परिचित का हाथ भी हो सकता है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर दोनों के शरीर पर किसी प्रकार के कोई चोट के निशान व अन्य कोई घटनाक्रम नहीं होना पाया गया. इसके अलावा रुपए उधार देने की बात भी सामने आ रही है, जिसको लेकर हर पहलू पर पुलिस की ओर से जांच की जा रही है.

Trending news