Mandawa News: दो साल बाद फिर से पर्यटकों की मंडावा में बहार, इस बार न्यू ईयर होगा खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1509021

Mandawa News: दो साल बाद फिर से पर्यटकों की मंडावा में बहार, इस बार न्यू ईयर होगा खास

Mandawa News: नए वर्ष के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है. दो साल बाद फिर से झुंझुनूं के मंडावा में पर्यटक स्थलों पर रौनक छाई हुई है...

 न्यू ईयर

Mandawa News: नए वर्ष के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है. दो साल बाद फिर से झुंझुनूं के मंडावा में पर्यटक स्थलों पर रौनक छाई हुई है. छोटे-बड़े सभी होटलों में देसी और विदेशी पर्यटक आने लग गए हैं. 

नया साल और सर्दियों की छुट्टियां मनाने के लिए मंडावा में होटल बुक हो गए हैं. कई होटल संचालकों ने नए वर्ष की थीम पर कार्यक्रम आयोजित कर रहे है. न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए एक और जहां सैलानी आ रहे हैं. वहीं होटल और रिसॉर्ट वाले भी इनके मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

साथ ही पर्यटन कस्बे मंडावा की होटलों में 31 दिसंबर की शाम को लोक कलाकारों के साथ-साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन होगा और सैलानी राजस्थानी व्यंजनों का भी लुत्फ उठाएंगे. सैलानियों के साथ नए साल के स्वागत को लेकर होटल संचालकों ने तैयारियां शुरू कर दी है और होटलों में आकर्षक सजावट की गई है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news