Udaipurwati : युवक के अपहरण के बाद बेरहमी से मारपीट के चार वीडियो वायरल
Advertisement

Udaipurwati : युवक के अपहरण के बाद बेरहमी से मारपीट के चार वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में बंधक बनाए गए युवक को छुड़ाने गए. उसके साथी के साथ भी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Udaipurwati : युवक के अपहरण के बाद बेरहमी से मारपीट के चार वीडियो वायरल

Udaipurwati : राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके के बीलवा गांव से युवक का अपहरण कर सिंगनौर गांव में बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस घटना के और कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

वायरल वीडियो में बंधक बनाए गए युवक को छुड़ाने गए. उसके साथी के साथ भी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नए वीडियो में पीड़ित युवक नरेंद्र जाट के एक दोस्त दीपचंद कुमावत को भी मकान के पिलर से बांधकर आरोपी पीटते नजर आ रहे हैं, इस मामले में नवलगढ पुलिस अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

आपको बता दें कि 29 सितंबर को खेत में काम कर रहे नरेंद्र कुमार को कुछ लोग गाड़ी में डालकर नवलगढ़ ले गए थे. इसके बाद नवलगढ़ से उसे गुढा थाना इलाके के सिगनौर गांव ले गए. जहां पर युवक को पिलर से बांधकर लाठियों और सरियों से मारपीट की गई. सिंगनौर गांव में युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने की सूचना गुढा पुलिस को मिली और 29 सितंबर की देर रात को गुढा पुलिस सिंगनौर गांव पहुंची बंधक बनाए गए, युवक को मुक्त करवाया और मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया.

बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें पूरे मामले में 22 वर्षीय अमित पूनियां पुत्र राजेश पूनियां निवासी बाय, 21 वर्षीय मोनू जांगिड़ उर्फ आनंद प्रकाश जांगिड़ पुत्र रामप्रकाश जांगिड़ निवासी पुरोहितों का बास तन बाय, 21 वर्षीय अरुण कुमार बुगालिया पुत्र अशोक कुमार निवासी बलवंतपुरा, 21 वर्षीय प्रवीण पुत्र रणजीतसिंह जाट निवासी सिंगनौर और 22 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र महेश कुमार जाट निवासी भानपुरा, पुजारी की ढाणी शामिल है.

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि युवक नरेंद्र जाट आरोपियों की कार लेकर नवलगढ़ गया और लौटते वक्त कार का साइड मिरर टूट गया था. मुआवजे को लेकर उनमें बहस हो गई थी. इसी बात को लेकर आरोपियों ने युवक नरेंद्र का अपहरण किया और बेरहमी के साथ मारपीट की.

रिपोर्टर- संदीप केड़िया

ये भी पढ़ें : मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Trending news