'फादर्स डे' पर बेटे ने दिया बाप को मौत, पत्थर से वार कर कुल्हाड़ी से काटा
Advertisement

'फादर्स डे' पर बेटे ने दिया बाप को मौत, पत्थर से वार कर कुल्हाड़ी से काटा

 'फादर्स डे' पर जहां बेटे अपने पिता को पूजते है. उनके सम्मान में इस खास दिन पर आयोजन करते है. ऐसे में झुंझुनूं के खेतड़ी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है.

'फादर्स डे' पर दिल दहलाने वाली घटना.

Son kills father on Father's Day, Jhunjhunu : 'फादर्स डे' पर जहां बेटे अपने पिता को पूजते है. उनके सम्मान में इस खास दिन पर आयोजन करते है. ऐसे में झुंझुनूं के खेतड़ी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है. खेतड़ी नगर थाना क्षेत्र की बडाऊ पंचायत की कुम्हारों की ढाणी में एक कलियुगी बेटे ने पत्थर से वार कर अपने ही पिता की हत्या कर दी. वारदात की सूचना के बाद खेतड़ी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर जानकारी ली. पुलिस ने वारदात के आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

'फादर्स डे' पर दिल दहला देने वाली घटना

मृतक के भाई रामनिवास ने बताया कि उसका भाई इंद्राज नंगली के रास्ते से अपने घर आ रहा था. इसी दौरान जब वह घर से कुछ ही दूरी पर था तो उसके बेटे बलवेंद्र ने उसे रास्ते में रोक लिया और उसके साथ हाथापाई करने लगा. आपस में हुई हाथापाई के दौरान बलवेंद्र ने पास ही बनी दीवार से पत्थर उखाड़ कर इंद्राज के सिर में दे मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कलियुगी बेटे ने पिता की कर दी हत्या 

घटना की सूचना पर डीएसपी हजारीलाल खटाना, थानाधिकारी अजय सिंह मय पुलिस जाब्ता के मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया. इस दौरान एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया तथा घटनास्थल का मौका मुआयना करवाया गया. पुलिस ने घटनास्थल से एक बड़ा पत्थर एक कुल्हाड़ी भी बरामद की है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan : लड़की समझ कर लड़के के प्यार में पड़ा युवक, मिलने पहुंचा तो लूट लिया

थानाधिकारी अजय सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की रिपोर्ट पर बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की ओर से राजकीय अजीत अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

 

Trending news