Nawalgarh : पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला, गाड़ी के शीशे तोड़े
Advertisement

Nawalgarh : पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला, गाड़ी के शीशे तोड़े

आरोपियों के हाथ में लाठी और सरिए थे. शोर-शराबा होने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले.

Nawalgarh : पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला, गाड़ी के शीशे तोड़े

Nawalgarh : राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ कस्बे के पूर्व पार्षद सुभाष बुनकर पर बीती रात बिरोल रोड पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है. घायल अवस्था में सुभाष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक सुभाष बुनकर बीती रात बिरोल रोड पर एक प्लाटिंग की दीवार पर अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था.

अचानक बाइक पर सवार होकर युवक ने सुभाष पर हमला बोल दिया. आरोपी युवकों ने सुभाष के साथ मारपीट की. मारपीट में सुभाष घायल हो गया. सुभाष ने बताया कि आरोपी युवकों में एक युवक का नाम अर्जुन है. सुभाष ने बताया कि अर्जुन के साथ उसकी रंजिश चल रही है.

पायलट गुट के युवा नेता आजाद सिंह पीसीसी सदस्य निर्वाचित, बाड़मेर में बढ़ी सियासी हलचल
सुभाष के मुताबिक आरोपी ने गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए थे. सुभाष के साथ बैठे व्यक्ति जगदीश ने बताया वो सुभाष के साथ एक प्लाटिंग की दीवार पर वो बैठे हुए थे, अचानक तीन लड़के आए और इन लड़कों ने आते ही सुभाष को दीवार से नीचे गिरा दिया और मारपीट की.

आरोपियों के हाथ में लाठी और सरिए थे. शोर-शराबा होने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले. आरोपी बाइक पर सवार होकर आए थे. इस बारे में सुभाष ने थाने में रिपोर्ट दी है. घटना की सूचना पर मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस जांच में आरोपी युवक सुभाष के मोहल्ले का ही बताया जा रहा है.

रिपोर्टर- संदीप केड़िया

झुंझुनूं की खबरों के लिए क्लिक करें

चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड

 

 

 

Trending news