मंडावा में भाजपा कार्यसमिति की बैठक आयोजित, बूथ स्तर पर पार्टी ने किया मंथन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248156

मंडावा में भाजपा कार्यसमिति की बैठक आयोजित, बूथ स्तर पर पार्टी ने किया मंथन

झुंझुनूं के मंडावा शहर मंडल भाजपा कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. यह बैठक सिंघासन हवेली में  की गई.

मंडावा में भाजपा कार्यसमिति की बैठक आयोजित, बूथ स्तर पर पार्टी ने किया मंथन

Mandawa: झुंझुनूं के मंडावा शहर मंडल भाजपा कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. यह बैठक सिंघासन हवेली में  की गई. जिसकी अध्यक्षता मोहनलाल सैनी ने की.बैठक में मंडल महामंत्री संजय परिहार ने राजनैतिक प्रस्ताव रखा. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, भाजपा जिला उपाध्यक्ष इंजीनियर प्यारेलाल ढूकिया और युवा भाजपा नेता अतुल खीचड़ ने कहा कि, आज अपनी विकासात्मक सोच एवं मिलनसार व्यक्तित्व से पीएम नरेंद्र मोदी ग्लोबल लीडर बन गए हैं. जिससे देश वैश्विक स्तर पर काफी मजबूत हुआ है. यह स्थिति भारत को विश्व गुरु फिर से बनाने की राह आसान कर रही है.

यह भी पढ़ें- टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल

साथ ही खीचड़ ने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का आहावान करते हुए हाल ही में केंद्र सरकार की ओर से शुरू की गई अग्निवीर योजना को युवाओं के लिए बेहतरीन योजना बताते हुए कहा कि, जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं. उनके झांसे में नहीं आए क्योंकि उनका काम ही भड़काने का है तथा कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाने का आहावान भी किया.

इस बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष इंजी. प्यारेलाल ढूकिया ने संगठनात्मक विषय पर चर्चा की एवं बूथ कार्यसमिति व पन्ना प्रमुख की जानकारी देते हुए कहा कि, पन्ना प्रमुख भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ की हड्डी है एवं केंद्र सरकार की योजनाओं को कल्याणकारी बताते हुए, कार्यकर्ताओं से इसका व्यापक प्रचार करने की बात कही.

इस दौरान भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर श्रद्धांजलि भी दी गई. बैठक में दिनेश धाभाई, अलसीसर पंचायत समिति पूर्व प्रधान गिरधारी लाल ने भी संबोधित करते हुए कहा कि गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है एवं राजस्थान में कानून व्यवस्था पटरी पर नहीं है तथा आए दिन हत्याएं हो रही है.बैठक में संदीप शर्मा, सज्जन शर्मा, किशोर सिंह राठौड़, कैलाश शर्मा, संजय परिहार, सत्यनारायण शर्मा, विजेंद्र सैनी, नारायण कुमावत,गोपाल देवड़ा, संदीप परिहार, योगेश सैनी, बाबूलाल सैनी सहित पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

Reporter: Sandeep Kedia

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news