झुंझुनूं में एक व्यक्ति ने पेट्रोल से आग लगाने की करी कोशिश, धरना स्थल पर मचा हड़कंप
Advertisement

झुंझुनूं में एक व्यक्ति ने पेट्रोल से आग लगाने की करी कोशिश, धरना स्थल पर मचा हड़कंप

उदयपुरवाटी: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी में लौहारों का चौक में स्थित एक ज्वैलरी की दुकान के विवाद को लेकर रविवार सुबह से धरना चल रहा है. लेकिन अब से कुछ देर पहले उस समय धरना स्थल पर अफरा तफरी मच गई.

झुंझुनूं में एक व्यक्ति ने पेट्रोल से आग लगाने की करी कोशिश.

उदयपुरवाटी: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी में लौहारों का चौक में स्थित एक ज्वैलरी की दुकान के विवाद को लेकर रविवार सुबह से धरना चल रहा है. लेकिन अब से कुछ देर पहले उस समय धरना स्थल पर अफरा तफरी मच गई. जब एक व्यक्ति धरना स्थल पर पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा और खुद को आग लगाने की धमकी दी.

जानकारी के मुताबिक एक ज्वैलरी व्यवसायी ने दुकान को किराए पर ले रखा था. दुकान मालिक ने दुकान खाली करवाने की धमकी दी और दो दिन पहले ताले तोड़कर ना केवल दुकान का सामान बाहर फेंक दिया, बल्कि दुकान पर कब्जा कर लिया.

 इस मामले में पुलिस में दोनों पक्षों की तरफ से दर्ज मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो आज भोड़की चौराहे पर धरना शुरू कर दिया गया. पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी भी धरने पर मौजूद थे. दिन भर कई वार्ता का दौर भी चला. लेकिन बात नहीं बनी. पर शाम को ज्वैलरी व्यवसायी के एक रिश्तेदार नंदकिशोर सोनी को गुस्सा आया. वह अपने साथ पेट्रोल भरी बोतल लेकर धरना स्थल पहुंचकर हंगामा करने लग गया. खुद पर पेट्रोल डालकर जान देने की धमकी देने लगा. धरनार्थियों ने नंदकिशोर के हाथ से बोतल छीनी. इस घटना से एक बार धरना स्थल पर अफरा तफरी मच गई.

Reporter-Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - प्रशासन शहरों के संग अभियान में दी जा रही ऐतिहासिक छूट का लाभ उठाएं- नगर पालिका कैथून

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news