ऐसी मौत तो कोई दुश्मन को भी ना दे! हथौड़े से वार.. नहीं मरा तो करंट से तड़पाया... सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करने वाली पत्नी ही निकली पति की हत्यारन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2440777

ऐसी मौत तो कोई दुश्मन को भी ना दे! हथौड़े से वार.. नहीं मरा तो करंट से तड़पाया... सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करने वाली पत्नी ही निकली पति की हत्यारन

Rajasthan Crime: सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करने वाली पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या कर दी. मामले का खुलासा पुलिस टीम ने कर दिया है. हत्यारन पत्नी ने पति को मौत से पहले जमकर तड़पाया

symbolic picture

Rajasthan Crime: झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के सांगरिया में गत 17 सितंबर को घर में मृत हालत में मिले एक युवक की उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या की थी.

मामले का खुलासा करते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि गत 17 सितंबर को सुनेल थाना क्षेत्र के सांगरिया निवासी शिवराज सिंह का शव उसके ही घर के कमरे में संदिग्ध हालत में मिला था. मृतक के दोनों हाथों में करंट के तार लिपटे थे और सिर में भी चोट के गहरे निशान थे. 

मृतक के भाई नरेंद्र राजपूत ने शिवराज की पत्नी किरण कंवर और गांव के ही उसके प्रेमी सुरेंद्र सिंह पर हत्या का आरोप लगाया था. घटना के दौरान मृतक की बेटी ने भी बताया था कि देर रात को उसने उसकी मां को फर्श पर खून साफ करते हुए देखा था. जबकि उसका पिता खून से लथपथ हालत में दूसरे कमरे में थे.

 
मृतक के भाई और बेटी के बयान के आधार पर पुलिस ने पत्नी किरण कंवर और उसके प्रेमी सुरेंद्र सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. घटना के बाद महिला का प्रेमी फरार हो गया था. SP रिचा तोमर के निर्देश पर गठित पुलिस टीमों द्वारा आरोपी सुरेंद्र सिंह व किरण कंवर को गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी किरण कंवर ने बताया कि उसका गांव की सांगरिया निवासी सुरेंद्र सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस पर उसका पति शिवराज आपत्ति करता था, इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया. 

आरोपी महिला ने बताया कि 16 सितंबर की देर रात जब शिवराज घर में सोया हुआ था तो उस समय महिला और उसके प्रेमी ने शिवराज सिंह के सिर पर हथौड़े से वार किया. जिससे वह गंभीर घायल हो गया लेकिन उसकी मौत नहीं हुई तो पानी गर्म करने के हीटर के तार उसके दोनों हाथों में बांधकर करंट लगाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पुत्री ने सुबह उसके पिता के दोनों हाथों में हीटर का तार बंधा हुआ भी देखा था.

Trending news