झालरापाटन में पति पत्नी पर जानलेवा हमला मामला, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

झालरापाटन में पति पत्नी पर जानलेवा हमला मामला, आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों और ग्रामीणों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया था और रास्ता जाम कर दिया था. 

झालरापाटन में पति पत्नी पर जानलेवा हमला मामला, आरोपी गिरफ्तार

Jhalrapatan : राजस्थान के झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के उन्हेल में धारदार हथियार से दंपत्ति पर जानलेवा हमला करने के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

झालावाड़ में जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 7 अगस्त को उन्हेल निवासी दुकानदार राजू धाकड़ और उसकी पत्नी संतोष बाई घर में सो रहे थे. सुबह करीब 5:00 बजे घात लगा कर बैठे उन्हेल निवासी नफीस ने तलवार से दोनों पति पत्नी पर जानलेवा हमला कर उन्हे घायल कर दिया था और मौके से फरार हो गया थे.

दोनों घायलों को सुनेल अस्पताल में उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय झालावाड़ रेफर कर दिया था. घायल राजू धाकड़ के पर्चा बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 341, 323, 452 और 307 में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी. थाना क्षेत्र की टीमें आरोपी की संभावित स्थानों पर तलाश कर रही थी. इसी दौरान आरोपी के रोशनबाड़ी-उन्हेल- कांदलखेड़ी के जंगल छिपे होने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी नफीस को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों और ग्रामीणों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया था और रास्ता जाम कर दिया था. उस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा ने स्थानीय नागरिकों और पीड़ित परिवार को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया था. बहरहाल पुलिस ने हैवानियत भरी घटना के आरोपी नफीस को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्टर- महेश परीहार

झालावाड़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में अंधी बहन ने राखी से पहले रची भाई की मौत की साजिश

Trending news