झालावाड़ न्यूज: सरकारी स्कूल में चोरी,कंप्यूटर लैब से लाखों का समान हुआ पार
Advertisement

झालावाड़ न्यूज: सरकारी स्कूल में चोरी,कंप्यूटर लैब से लाखों का समान हुआ पार

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के मनोहरथाना थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं. विद्यालय गरबोलिया में चोरों ने लाखों का समान पार कर दिया है. बता दें कि चोरों ने ये पूरा खेला खिड़की से किया है. 

गरबोलिया में देर रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के मनोहरथाना थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गरबोलिया में देर रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और कंप्यूटर लैब कक्ष की खिड़की को तोड़कर लेबोरेटरी में रखें 14 मॉनिटर, दो कंप्यूटर सीपीयू, कैमरे, माइक मशीन व प्रिंटर सहित करीब 3 लाख रुपए मूल्य के उपकरण चुरा ले गए. ग्रामीणों की सूचना पर सुबह विद्यालय स्टाफ व पुलिस मौके पर पहुंचा.

खिड़की से कर दिया खेला

प्रधानाचार्य राजाराम मीणा ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि विद्यालय के कंप्यूटर कक्ष के पीछे की खिड़की के तार टूटे हुए हैं. ऐसे में सूचना पर स्टाफ विद्यालय में पहुंचा,जहां कमरे रखे 14 मॉनिटर, एक स्मार्ट नोट सेटअप, दो कंप्यूटर सिस्टम, एक माइक सेट, एक स्मार्ट बोर्ड, एक प्रिंटर सहित करीब 3 लाख रुपए मूल्य के उपकरण चोरी हो गए.

 लाखों का नुकसान

घटना की सूचना मनोहरथाना पुलिस को दी गई,जिस पर पुलिस टीम ने पहुंच कर मौका मोइन किया.आरोपियों की तलाश में जुट गई.गौरतलब है कि विद्यालय में पहले भी जुलाई 2023 में चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. ऐसे में विद्यालय का करीब 1 लाख रुपए का पहले भी नुकसान हो चुका है.

 सवाल खड़े हो रहे हैं

पूर्व में हुई चोरी का भी आज तक खुलासा नहीं हुआ.ऐसे में चोरी की बढ़ती घटनाओं से पुलिस की रात्रि गस्त व्यवस्थाओं पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.मनोहरथाना थाना प्रभारी अजीत सिंह ने कहा कि गरबोलिया स्थित विद्यालय में चोरी के मामले को लेकर जांच जारी है. जल्द ही चोरी की घटनाओ का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पश्चिमी विक्षोभ के कारण राजस्थान के मौसम में बदलाव,तापमान में बढ़ोतरी, यहां छाए बादल

 

 

Trending news