RPSC Paper Leak: BJYM का प्रदर्शन, अभ्यर्थियों की मेहनत पर फिरा पानी- विशाल पार्थ
Advertisement

RPSC Paper Leak: BJYM का प्रदर्शन, अभ्यर्थियों की मेहनत पर फिरा पानी- विशाल पार्थ

Khanpur, Jhalawar News: राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. झालावाड़ जिले के खानपुर में भी आज भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल पार्थ के नेतृत्व में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है.

RPSC Paper Leak: BJYM का प्रदर्शन, अभ्यर्थियों की मेहनत पर फिरा पानी- विशाल पार्थ

Khanpur, Jhalawar News: राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. झालावाड़ जिले के खानपुर में भी आज भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल पार्थ के नेतृत्व में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका है. 

मामले में विरोध जताते हुए युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल पार्थ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पेपर लीक होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है, जिसके चलते लंबे समय तक कड़ी मेहनत कर परीक्षा देने पहुंचे अभ्यर्थियों की मेहनत पर पानी फिर जाता है. 

प्रदेश सरकार सिर्फ परीक्षाओं का आयोजन करने तक ही सीमित रह जाती है, जबकि पारदर्शिता के साथ परीक्षा का आयोजन करना भी प्रदेश सरकार की ही जिम्मेदारी है, जिसमें वह पूरी तरह विफल रही है. प्रदेश सरकार को पेपर लीक मामले में कड़े कानून बनाते हुए आरोपियों को सख्त सजा देनी चाहिए, जिससे पेपर लीक होने जैसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो और अभ्यर्थी अपनी मेहनत का सकारात्मक परिणाम ले पाए.

यह भी पढ़ें - Rajasthan: रीट में फूफा ने बिगाड़ा खेल तो इस बार जीजा साले की जोड़ी ने किया पेपर लीक

बता दें कि राजस्थान में आरपीएसएसी ने सेकेंड ग्रेड टीचर भर्ती की शनिवार को होने वाली परीक्षा को गड़बडी के चलते निरस्त कर दिया है और शनिवार सुबह नौ बजे परीक्षा शुरू होनी थी, समान्य विज्ञान की परीक्षा लीक होने की सूचना मिलने के बाद ये फैसला लिया गया है. इसलिए पेपर लीक मामने में जांच की मांग की जा रही है.

Reporter: Mahesh Parihar

खबरें और भी हैं...

क्या पेपर लीक करने वाला सुरेश ढाका का हनुमान बेनीवाल से भी है रिश्ता, आप का आरोप

शादी के अगले दिन ही दुल्हन ने दूल्हे की उड़ा दी रातों की नींद, अब हुई गिरफ्तार

RPSC ने परीक्षा को लेकर जारी किए नए निर्देश, लापरवाही बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई

Trending news