झालावाड़ न्यूज: दूध विक्रेता से लूट का मामला, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े
Advertisement

झालावाड़ न्यूज: दूध विक्रेता से लूट का मामला, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

राजस्थान न्यूज: दूध विक्रेता से लूट के मामले का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

झालावाड़ न्यूज: दूध विक्रेता से लूट का मामला, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

झालावाड़ न्यूज: झालावाड़ जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र के सुनेल मार्ग नर्सरी के समीप गत 14 दिसंबर को दूध बेचकर अपने गांव लौट रहे एक गौपालक किसान के साथ दो अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था और उसके कान में पहने हुए सोने की मुर्किया छीन कर फरार हो गए थे.

पीड़ित की शिकायत के बाद से ही झालरापाटन थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी. जिसमें सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने वारदात में शामिल दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

मामले की जानकारी देते हुए झालरापाटन थानाधिकारी रमेश कुमार मीणा ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के चंदलोई निवासी नारायण सिंह गुर्जर ने 14 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि वह दूध बेचकर गांव लौट रहा था. इस दौरान सुनेल मार्ग पर नर्सरी के पास अचानक दो व्यक्ति वहां आए और उसे पड़कर उसके कान में पहनी हुई सोने की मुर्किया छीन कर फरार हो गए.

घटना के बाद पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया और मामले में आरोपी बिरियाखेड़ी कंजर डेरा निवासी आरोपी गोविंद कंजर व विनोद कंजर को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से गोपालक नारायण सिंह से छीनी गई सोने की मुर्किया भी बरामद कर ली गई है.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news