झालावाड़ न्यूज: युवक के साथ मारपीट कर निर्मम हत्या का मामला, फरार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

झालावाड़ न्यूज: युवक के साथ मारपीट कर निर्मम हत्या का मामला, फरार आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़ न्यूज: हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को कोटा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

झालावाड़ न्यूज:  युवक के साथ मारपीट कर निर्मम हत्या का मामला, फरार आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़ न्यूज: झालावाड़ जिले के जावर थाना क्षेत्र के चंदीपुर गांव में एक युवक को अपने घर में बुलाकर मारपीट का निर्मम हत्या करने के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी राजू भील को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को कोटा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि गत 18 दिसंबर रात्रि को चंदीपुर निवासी बीरम लोधा खेत से अपने घर जा रहा था. इस दौरान गांव के ही राजूलाल भील ने उसे उसके घर में बुलाया और मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया. जिसके बाद आरोपी फरार हो गया.

गंभीर घायल बीरम लोधा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. ऐसे में मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया था, जिसके बाद से ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा खुद भी मामले की मॉनीटरिंग कर रहे थे और पुलिस टीमें गठित कर आरोपी की तलाश की जा रही थी. जिसमें सफलता हासिल करते हुए हत्याकांड के आरोपी राजू भील को कोटा से गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news