झालावाड़ न्यूज: भालता थाना पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 लाख रु.का अफीम डोडा चूरा जब्त, तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

झालावाड़ न्यूज: भालता थाना पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 लाख रु.का अफीम डोडा चूरा जब्त, तस्कर गिरफ्तार

राजस्थान न्यूज: झालावाड़ जिले के भालता थाना की पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. आपको बता दें कि अवैध मादक पदार्थ पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 3 लाख के अफीम डोडा चूरा सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.  प्रभावी रोकथाम के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के भालता थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 22 किलो 100 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा सहित एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.बरामद मादक पदार्थ का बाजार मूल्य पुलिस द्वारा 3 लाख रु से अधिक  बताया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि झालावाड़ जिला पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करों व संगठित अपराधो पर प्रभावी रोकथाम के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है.

 रोककर तलाशी ली गई

इसी के तहत भालता थानाधिकारी अमरनाथ जोगी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा रात्रि गस्त की जा रही थी. तभी थाना क्षेत्र के बहेड़ी खुर्द तिराहा के समीप प्लास्टिक का कटा हाथ में लिए एक व्यक्ति पैदल जाता नजर आया,जिसे संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली गई,

 एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार 

तो प्लास्टिक के कट्टे से 22 किलो 100 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा बरामद हुआ. जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपी चंपालाल तंवर निवासी ऊंचाखेड़ा थाना क्षेत्र भालता को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया.

 आरोपी से पूछताछ की जा रही है

पुलिस द्वारा मामले की जांच घाटोली थाना अधिकारी को दी गई है,जिसके द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि यह मादक पदार्थ वह कहां से लाया था और किसे सप्लाई करने जा रहा था.पुलिस द्वारा बरामद मादक पदार्थ की 3 लाख 30 हजार रुपए कीमत बताई गई है. राजस्थान के कई जिलों में अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ तेज है. एक के बाद एक कार्रवाई जारी है. बता दें कि पहले भी प्रदेश की पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़े एक्शन ले चुकी है. 

ये भी पढ़ें- भरतपुर में चुनाव हारते ही कांग्रेस के जोगिंदर आवाना पर ईडी की आंच, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

 

 

Trending news