तस्करों पर बड़ी कार्रवाईः डग में एमडी ड्रग सहित 1 तस्कर गिरफ्तार, करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है कीमत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345394

तस्करों पर बड़ी कार्रवाईः डग में एमडी ड्रग सहित 1 तस्कर गिरफ्तार, करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है कीमत

झालावाड़ जिले के डग थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए करीब 1 किलोग्राम मादक पदार्थ एमडी ड्रग के साथ बाइक सवार एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

DAG: झालावाड़ जिले के डग थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. मामले की जानकारी देते हुए गंगधार डीएसपी प्रेम कुमार चौधरी ने बताया कि जिले भर में एसपी रिचा तोमर के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत डग थाना इलाके की दुधालिया पुलिस चौकी के पास पुलिस द्वारा नाकेबंदी की जा रही थी. उसी दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार युवक को रोक कर तलाशी ली गई, तो बाइक के चेचिस से अवैध मादक पदार्थ 1 किलो एमडीएमए ड्रग (मिथाइल डाईऑक्सी मेथेमफेटामाइन)  बरामद हुआ.

एमडीएमए ड्रग की बरामदगी बड़ी सफलता
 जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपी युवक युवराज शर्मा को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक डग थाना क्षेत्र के चाचुर्णी गांव का निवासी है. फिलहाल आला पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस टीम गिरफ्तार युवक से गहन पूछताछ कर रही है कि वो ये अवैध मादक पदार्थ कहां से लाया था और कहां सप्लाई करने जा रहा था फिलहाल जिले में मादक पदार्थ एमडीएमए ड्रग की बरामदगी को पुलिस की एक बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है.

Reporter- Mahesh Parihar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news