Lok Sabha Elections: टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी आए जालोर,देव दर्शन यात्रा की शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2145324

Lok Sabha Elections: टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी आए जालोर,देव दर्शन यात्रा की शुरू

Lok Sabha Elections: टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी आए जालोर,देव दर्शन यात्रा की शुरू. साथ ही भैरुनाथ अखाड़ा में दर्शन कर आगे की यात्रा के लिए रवाना हुए.

 

संसदीय क्षेत्र से भाजपा की टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी जालोर आए हैं.

Lok Sabha Elections: जालोर संसदीय क्षेत्र से भाजपा की टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने देव दर्शन यात्रा शुरू की है. चौधरी को प्रत्याशी बनाए जाने पर पहली बार जालोर आए. उन्होंने जालोर के मंदिरों में दर्शन किए.

संघ कार्यालय में मुलाकात की

लुम्बाराम ने विश्वास के साथ कहा कि किसान,मजदूर समेत आमजन उनके साथ हैं,उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र में पानी का मुद्दा उनका प्रमुख है.माही परियोजना व बतीसा नाला प्रोजेक्ट को प्राथमिकता से करवाया जाएगा. इससे पहले लुम्बाराम चौधरी सुबह कानीवाड़ा मंदिर दर्शन कर यात्रा शुरू की. उसके बाद लेटा मंदिर पहुंचे. बाद में जालोर शहर में उन्होंने संघ कार्यालय में मुलाकात की. साथ ही भैरुनाथ अखाड़ा में दर्शन कर आगे की यात्रा के लिए रवाना हुए.

जगह-जगह स्वागत किया गया

प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी के साथ विधानसभा के मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग,जालोर जिला अध्यक्ष श्रवणसिंह राव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता साथ रहे.देव दर्शन यात्रा के दौरान जगह-जगह स्वागत किया गया.

उदयपुर से डॉ. मन्नालाल रावत भी टिकट मिलने पर पहुंचे गांव

उदयपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार घोषित होने के बाद अपने पैतृक गांव पहुंचकर डॉक्टर मन्नालाल रावत का भाजपा पदाधिकारी और ग्रामीणों की ओर से स्वागत किया गया. इस दौरान रावत ने अपने पिता पूर्व सरपंच गौतमलाल से भी आशीर्वाद लिया.

भाजपा देवगढ़ मंडल अध्यक्ष धनराज मीणा ने बताया कि भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद मन्नालाल रावत के पैतृक गांव चिकलाड़ पहुंचने पर उनके परिजनों ने उनका परंपरा अनुसार स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- RBSE 10th Exam 2024: राजस्थान में 10 वीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, बनाए गए 6,144 खास सेंटर, सीएम भजनलाल ने कहा- बिना टेंशन के दें एग्जाम

 

 

Trending news