Pratapgarh Crime News:राहगीरों के साथ मोबाइल लूट की वारदात का पर्दाफाश,1 आरोपी गिरफ्तार,5 बाल अपचारी को किया डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2244441

Pratapgarh Crime News:राहगीरों के साथ मोबाइल लूट की वारदात का पर्दाफाश,1 आरोपी गिरफ्तार,5 बाल अपचारी को किया डिटेन

Pratapgarh Crime News:राजस्थान के सालमगढ़ पुलिस ने थाना इलाके में गत दिनों से हो रही राहगीरों से मोबाइल लूट की वारदात का पर्दाफाश किया है. इसमें एक गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Pratapgarh Crime News

Pratapgarh Crime News:राजस्थान के सालमगढ़ पुलिस ने थाना इलाके में गत दिनों से हो रही राहगीरों से मोबाइल लूट की वारदात का पर्दाफाश किया है. इसमें एक गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि 5 बाल अपचारियों को डिटेन किया है. गिरोह की निशानदेही से लूट के 7 मोबाइल और घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकि जब्त की गई है. 

थाना प्रभारी रमेशचन्द्र अहारी ने बताया कि थाना इलाके में गत एक माह से राहगीरों के साथ मोबाइल लूट की वारदातें बढ़ गई थी. जिसमें 14 अप्रेल को चन्द्रेश कुमावत निवासी सालमगढ़ ने रिपोर्ट दी थी. जिसमें बताया कि वह १२ अप्रेल रात आठ बजे भेरूबावजी घाटे से होकर सालमगढ़ आ रहा था. घाटी के नीचे दो बाइक पर कुछ नकाबपोशों ने उससे मोबाइल छीन लिया. 

इसी प्रकार १८ अप्रेल को लेखराज शर्मा निवासी दलोट ने थाने में रिपोर्ट दी थी. जिसमें बताया कि उसकी माता शकुंतला शर्मा व पत्नी रैना शर्मा १८ अप्रेल शाम को दलोट से सालमगढ़ रोड पर मकान निर्माण का काम को देखने गए थे. जहां मकान का काम देखकर रोड पर खड़े थे. इसी दौरान एक बाइक पर तीन युवक आए. उन्होंने रैना के गले से मंगल सूत्र झपटकर व मोबाइल झपटकर ले भागे. 

इसी प्रकार 7 मई को अमितकुमार सोनी निवासी जावरा मध्य प्रदेश ने रिपोर्ट दी थी.जिसमें बताया कि वह 13 अप्रेल सुबह भगतसिंह चौराहा दलोट में ठेला गाड़ी पर तरबूज बेच रहा था. इस दौरान एक बाइक पर तीन युवक आए. तीनों ने उसके साथ छीना झपटी की. उसके पास से मोबाइल निकाल कर भाग गए. 

इन वारदातों को देखते हुए पुलिस ने किसी गिरोह की आशंका जताई. इसके साथ घटना स्थल मौका-मुआयना किया गया. कुछ संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ कर मुखबीर लगाए गए. जिसमें गिरोह का हाथ होना सामने आया.पुलिस ने शंकरलाल पुत्र विजय मीणा निवासी बोरी थाना घन्टाली को पकड़ा. 

उसने सभी वारदातें कबूल की. उसके साथ पांच नाबालिग के साथ होना बताया. इस पर पांच बाल अपचारियों को डिटेन किया. सभी की निशानदेही से 7 मोबाइल व लूट में प्रयुक्त 2 मोटर साइकिल बरामद किए गए.

यह भी पढ़ें:कृषि मंडी के गेट के आगे मिली युवक की लाश,शहर में मचा हड़कंप

Trending news