RPSC 2022 का पेपर लीक होने पर भाजयुमो ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1504017

RPSC 2022 का पेपर लीक होने पर भाजयुमो ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Jalore News: RPSC 2022 का पेपर लीक होने पर हुई गड़बड़ी की जांच सीबीआई से करवाने के लिए युवा मोर्चा ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका.

RPSC 2022 का पेपर लीक होने पर भाजयुमो ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Jalore: द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती प्रतियोगी परीक्षा 2022 पेपर लीक मामले में हुई अनियमितताओं की जांच सीबीआई से करवाने को लेकर युवा मोर्चा जालोर ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका.

भाजयुमो जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि पेपर लीक कोई नया मामला नही है पिछले 4 सालो 16 से अधिक पेपर लीक हुऐ हैं, जिसमें कांग्रेस सरकार ने पेपर माफीयाओं पर कोई लगाम नही लगाई है और नतीजे आपके सामने है, पिछले 4 सालो में एक भी भर्ती परिक्षा बिना घोटाले के नही हुई है और अब यह द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती प्रतियोगी परीक्षा 2022 का सामान्य ज्ञान पेपर लीक का मामला, कड़कडाती ठंड मे बेरोजगार युवाओं के सपनो के साथ घोर अन्याय हुआ है.

चुनाव के समय युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी जो आज तक पुरी नही हुई है. राज्य सरकार की जन विरोधी नितियों से राज्य की जनता त्रस्त हो चुकी है, किसान बेहाल हो चुके है क्योकी राज्य सरकार ने 10 दिन में कर्ज माफी का वादा किया था जो अभी तक पुरा नही हुआ, जालोर में अपराधों की संख्या में दिन प्रतिदिन वृद्वि हो रही है जिससे की जिले वासी डर के साये में जी रहे है. इसके साथ ही कांग्रेस ने चुनाव के वक्त कई वादे किये थे जिनको अभी तक पुरा नही करे है.

द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती प्रतियोगी परीक्षा 2022 का सामान्य ज्ञान पेपर लीक का मामला अभ्यार्थियों के भविष्य को प्रभावित करता है और पेपर लीक के आरोप सरकारी कर्मचारियों व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लग रहे है. भारतीय जनता युवा मोर्चा इस अभ्यावेदन के माध्यम से द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती प्रतियोगी परीक्षा 2022 के पेपर लीक प्रकरण की निष्पक्ष जांच सी.बी.आई से कराने की मांग करता है.

Reporter- Dungar Singh

Trending news