Jalore: भीनमाल पुलिस ने फायरिंग की घटना का 18 घंटों में किया पर्दाफ़ाश, शांतिभंग के आरोप में 6 अरेस्ट
Advertisement

Jalore: भीनमाल पुलिस ने फायरिंग की घटना का 18 घंटों में किया पर्दाफ़ाश, शांतिभंग के आरोप में 6 अरेस्ट

राजस्थान में जालोर जिले के भीनमाल-जीवाणा स्टेट हाइवे पर कुशलापुरा गांव के पास हुई फायरिंग की घटना का पुलिस ने 18 घंटे में पर्दाफाश किया. जांच में फ़ायरिंग की बात झूठी निकली. 

Jalore: भीनमाल पुलिस ने फायरिंग की घटना का 18 घंटों में किया पर्दाफ़ाश, शांतिभंग के आरोप में 6 अरेस्ट

Bhinmal, Jalore News: खबर जालोर ज़िले के भीनमाल से है, जहां पर शनिवार रात को भीनमाल-जीवाणा स्टेट हाइवे पर कुशलापुरा गांव के पास हुई फायरिंग की घटना का पुलिस ने 18 घंटे में पर्दाफाश किया. जांच में फ़ायरिंग की बात झूठी निकली. 

जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए थे. भीनमाल पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी रामेश्वर लाल भाटी ने बताया कि बीती रात को बालोतरा जिले के टापरा निवासी प्रेम सिंह पुत्र बलवंत सिंह राजपूत ने पुलिस थाना में रिपोर्ट देकर बताया कि वह और उसका मित्र सुरेन्द्र सिंह दोनों मिलकर भीनमाल में आयोजित विवाह में शामिल होने के लिए गांव से सुरेन्द्र सिंह की बोलेरो कैम्पर गाड़ी में आ रहे थे. 

यह भी पढे़ं- आडवाणी के भारत रत्न को लेकर रंधावा का विवादित बयान, कहा- 'मरे हुए को दिया जाता है'

 

इस दौरान कुशलापुरा टोल नाका से पहले पहुंचे तो कार में सवार अज्ञात व्यक्ति ने हमारी गाड़ी को सामने से रोकने का प्रयास किया और हमारे ऊपर हवाई फायर किए. जिस पर वे गाड़ी को बचाते हुए आगे निकल गए. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया गया. पुलिस की ओर से सीसीटीवी खंगाले गए और गुप्त जानकारी जुटाई गई, पूरे मामले का खुलासा हुआ तो फ़ायरिंग की घटना झूठी पाई गई. 

बतादे कि पुलिस ने परिवादी प्रेम सिंह और उनका मित्र सुरेंद्र सिंह दोनों अपने वाहन बोलेरो कैंपर को कुशलापुरा टोल नाके से थोड़ा आगे रोककर खड़े थे. इस दौरान उनके पास से दो गाड़ियां निकली. दोनों को खड़ा देखकर गाड़ियां वापस लौंटी तो दोनों परिवादी मौके से निकल गए. जिस पर उन्होंने झूठा मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस की टीम ने झूठी वारदात की शिकायत पर प्रेम सिंह पुत्र बलवंत सिंह, सुरेन्द्र सिंह पुत्र गणपत सिंह, कल्याण सिंह पुत्र दिलीप सिंह, गणेश भाई पुत्र काना भाई, महिपाल सिंह पुत्र छैलसिंह, परबत सिंह पुत्र मोती सिंह को गिरफ्तार किया है.

Trending news