Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, पिता ने बेटी की शादी को लेकर कही ये बात
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, पिता ने बेटी की शादी को लेकर कही ये बात

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के लिए दोनों दुल्हा दुल्हन जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके है.

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, पिता ने बेटी की शादी को लेकर कही ये बात

Sidharth Kiara Wedding: बॉलिवुड एक्टर सिद्धार्थ(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की शादी के लिए स्वर्ण नगरी सज चुकी है. सिद्धार्थ की होने के लिए शनिवार को कियारा आडवाणी मुंबई से विशेष विमान से जैसलमेर पहुंची है.  मुंबई की दुल्हन कियारा के साथ उनके  माता-पिता और दादी भी जैसलमेर(Jaisalmer) पहुंचे है. जहां वह  होटल सूर्यगढ़ में  रूके है.  बताया जा रहा है कि शनिवार शाम तक विशेष विमान से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी जैसलमेर पहुंचेंगे.

fallback
होटल मे शादी की तैयारियां तेज
सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी(Kiara Advani)  को लेकर होटल में शादी की तैयारियां जोरों से जारी है. इसी बीच होने वाले दुल्हन शादी करने के लिए जैसलमेर अपने परिवार के साथ जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंची साथ उनके पिता जगदीप आडवाणी और माता जेनविज जाफरी के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी जैसलमेर पहुंचे.

बेटी की शादी के अवसर पर पिता जगदीश आडवाणी ने मीडिया से बात करते हुए कियारा को शादी की दी शुभकामनाएं दी और कहा - ऑल द बेस्ट.
शादी के लिए जैसलमेर पहुंची कियारा एयरपोर्ट पर स्पोर्टी लुक में नजर आई.  कियारा सफेद कलर के जंपसूट में बेदह ही खूबसूरत नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का शॉल भी कैरी किया था.

हाई प्रोफाइल शादी 
इस हाई प्रोफाइल शादी में सिनेमा उद्योग के मेहमानों के साथ लगभग 150 वीवीआईपी शामिल होंगे. सूर्यगढ़ होटल में तैयारियां शुरू हो गई हैं. शादी में बुलाए गए वीवीआईपी मेहमानों की सुरक्षा पर नजर रखने के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं.

 सूर्यगढ़ होटल  में लेंगे साथ फेरे
बता दें कि मुंबई की एक वेडिंग प्लानर र्यगढ़ होटल में शादी का पूरा इंतजाम देख रही है. सूर्यगढ़ होटल जैसलमेर से लगभग 16 किमी दूर स्थित है. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड यासीन सुरक्षा संभालेंगे और होटल के कर्मचारी कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन भी अंदर नहीं ले जा सकते हैं. उनके मोबाइल लॉकर में रखे जाएंगे, ताकि कोई फोटो या सेल्फी लीक न हो.

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल के परिवारों ने शादी की पूरी तैयारी कर ली है. लेकिन एक रिपोर्ट में ये बताया गया है कि 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में सिड और कियारा शादी के बंधन में बधेंगे.

Trending news