Jaisalmer: मंत्री साले मोहम्मद ने जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह पर साधा निशाना, कहा कब आएगी ट्रेन?
Advertisement

Jaisalmer: मंत्री साले मोहम्मद ने जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह पर साधा निशाना, कहा कब आएगी ट्रेन?

Jaisalmer: जैसलमेर में मंत्री साले मोहम्मद ने जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह पर निशाना साधा है.कहा- एमपी ने घोषणा की थी कि पोकरण स्टेशन पर एक ट्रैक तैयार होगा और ट्रेन सीधी आएगी. लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं है.

 

  Jaisalmer: मंत्री साले मोहम्मद ने जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह पर साधा निशाना, कहा कब आएगी ट्रेन?

Jaisalmer News: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद रविवार को पोकरण विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहें. वहीं, मंत्री ने जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जोधपुर सांसद और जल शक्ति मंत्री के लोकसभा क्षेत्र में जहां ट्रेनों की संख्या बढ़नी चाहिए थी वह कम हो गई है. कोरोना काल में बंद हुई ट्रेनों को भी वह अभी तक चालू नहीं करवा पाए हैं.

इसके साथ ही जो ट्रेनें चल रही है उनका समय सही नहीं होने के कारण आमजन को उसका लाभ नहीं मिल पा रहा है. यहां के लोकसभा क्षेत्र के एमपी ने घोषणा की थी कि पोकरण स्टेशन पर एक ट्रैक तैयार होगा और ट्रेन सीधी आएगी. लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं है.

 आखिर वह पैसा कहां खर्च हो रहा है
दो बार सांसद होने के बाद भी उनके द्वारा कोई कार्य नहीं करवाया जा रहा है. वहीं, सांसद कोटे का जो रुपए आ रहे हैं आखिर वह पैसा कहां खर्च हो रहा है.
कैबिनेट मंत्री ने केंद्र पर भी राज्य के साथ सौतेला व्यवहार करने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि पीने के पानी को लेकर पहाड़ी इलाके में 90 प्रतिशत बजट भारत सरकार देती है,लेकिन राजस्थान में केंद्र सरकार द्वारा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है.

 50 प्रतिशत बजट राज्य सरकार दे रही
केंद्र सरकार राजस्थान के लोगों के पीने के पानी के लिए 50 प्रतिशत बजट दे रही है और 50 प्रतिशत बजट राज्य सरकार दे रही है. ऐसे में केंद्र की सरकार द्वारा राजस्थान के साथ सौतेला व्यवहार कर यहां के लोगों के साथ अन्याय किया जा रहा है. बॉर्डर एरिया के विकास को लेकर पूर्व में करोड़ों रुपए की योजनाएं चलाई जाती थी.केंद्र सरकार ने इन योजनाओं को बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मोहन भागवत, कड़े सुरक्षा घेरे के बीच पहुंचे प्रशिक्षण स्थल, चार दिनों तक रुकेंगे

 

Trending news