पोकरण- पागल कुत्ते का स्कूल में आतंक, क्लास में घुसकर बच्चियों को काटा
Advertisement

पोकरण- पागल कुत्ते का स्कूल में आतंक, क्लास में घुसकर बच्चियों को काटा

Jaisalmer News: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के धोलिया गांव में गुरुवार दोपहर एक पागल कुत्ते ने जमकर आतंक मचाया.  पागल कुत्ते ने विद्यालय परिसर की कक्षा पांच में घुसकर वहां पर दो मासूम छात्रा को अपना शिकार बनाया. 

Jaisalmer News

Jaisalmer News: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के धोलिया गांव में गुरुवार दोपहर एक पागल कुत्ते ने जमकर आतंक मचाया. पागल कुत्ते ने एक निजी विद्यालय में प्रवेश कर दो बच्चों को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस दौरान बीच बचाव करने आए विद्यालय के निर्देश पर भी हमला कर दिया. जिससे निदेशक भी गंभीर रूप से घायल हो गई. तीनों घायलों को एंबुलेंस द्वारा लाठी राजकीय चिकित्सालय लाया गया.जहां से एक मासूम बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया.

 विद्या मंदिर विद्यालय में घुसा पागल कुत्ता

जानकारी के अनुसार लाठी क्षेत्र के धोलिया गांव में स्थित निर्मल विद्या मंदिर विद्यालय में गुरुवार दोपहर एक पागल कुत्ता घुस गया. पागल कुत्ते ने विद्यालय परिसर की  कक्षा पांच में घुसकर वहां पर पढ़ाई कर रही तम्मन्ना 5 वर्ष, तम्मन्ना 6 वर्ष  पर हमला कर दिया. दोनों मासूम बच्चियों को पागल कुत्ते ने जगह-जगह काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

इस दौरान बीच बचाव करने आए विद्यालय के निदेशक धर्मेंद्र चौधरी पर भी पागल कुत्ते ने हमला बोल दिया. जिससे उन्हें भी जगह-जगह चोटे आई है. हमले में तीनों घायलों को इंग्लिश  राज्य की प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद तमन्ना पुत्री महिपाल विश्नोई को बेहतरीन उपचार के लिए जोधपुर रेफर कर दिया. वही धोलिया गांव के वन्य जीव प्रेमी राधेश्याम बिश्नोई तथा उनकी टीम की पागल कुत्ते को पकड़ने को लेकर प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

 

Trending news