Jaisalmer News:कपड़े की दुकान में चोरी करने वाली गैंग का खुलासा,पुलिस ने 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार
Advertisement

Jaisalmer News:कपड़े की दुकान में चोरी करने वाली गैंग का खुलासा,पुलिस ने 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार

Jaisalmer News:राजस्थान के पोकरण शहर के पुलिस थाने के सामने स्थित कपड़े की दुकान में रविवार की दोपहर को चोरी करते हुए दुकानदार ने पकड़ लिया.जिस पर दुकान में कार्यरत कार्मिक महिलाओं को विभिन्न कपड़े दिखाने लगा. 

Jaisalmer News

Jaisalmer News:राजस्थान के पोकरण शहर के पुलिस थाने के सामने स्थित कपड़े की दुकान में रविवार की दोपहर को चोरी करते हुए दुकानदार ने पकड़ लिया. वहीं महिला चोर के गिरोह को पकड़कर पुलिस थाने लेकर पहुंचे. जिस पर पुलिस ने चार महिलाओं को दस्तयाब कर उनसे पूछताछ शुरू की.

कार्मिक महिलाओं को विभिन्न कपड़े दिखाने लगा
शहर के पुलिस थाने के सामने स्थित कपड़े की दुकान पर चार महिलाएं एक साथ दुकान में घुसी. महिलाओं ने दुकानदार को कपड़े दिखाने के बारे में कहा. जिस पर दुकान में कार्यरत कार्मिक महिलाओं को विभिन्न कपड़े दिखाने लगा. 

कपड़े पकड़ा कर वहां फरार कर दिया
इसके साथ ही अन्य जगह से कपड़ा दिखाने की मांग करने पर कार्मिक कुछ देर के तो महिलाओं ने कपड़ों की चोरी कर उसे अपने एक अन्य साथी को पकड़ा दिया. सामने दुकानदार ने जब टीवी पर पूरा माजरा देखा तो वह दौड़ता हुआ महिलाओं के पास आया . जितने में चारों महिलाओं ने अपने साथी को कपड़े पकड़ा कर वहां फरार कर दिया.

दुकानदार के चिल्लाने पर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए तथा चारों महिलाओं को घेर लिया. इसके साथ ही दुकानदार व अन्य लोग चारों महिलाओं को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और पूरा मामला बताया. 

पुलिस में दर्ज हुआ मामला 
वहीं पुलिसकर्मी भी दुकान पहुंचे दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की. जिसमें पूरा मामला रिकॉर्ड हो गया.पुलिस ने महिलाओं से पूछताछ की तो सभी ने अपना निवास कोटा बारां बताया. साथ ही पुलिस चारों महिलाओं से अन्य गिरोह के सदस्यों की पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:Jaipur News: एयरपोर्ट से लेकर रेलवे स्टेशन तक कस्टम विभाग बड़ी कार्रवाई,करोड़ो का सोना किया जब्त

यह भी पढ़ें:Pratapgarh News: जिला अस्पताल में दलाली पर लगेगी रोक,प्रशासन ने कसा शिकंजा

यह भी पढ़ें:Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case:गोगामेड़ी को न्याय दिलाने की मुहिम,पत्नी ने किया न्याय यात्रा का आगाज

Trending news