जैसलमेर के नए SP कप्तान सुधीर चौधरी ने संभाला पदभार, साइबर क्राइम को लेकर कही ये बात
Advertisement

जैसलमेर के नए SP कप्तान सुधीर चौधरी ने संभाला पदभार, साइबर क्राइम को लेकर कही ये बात

jaisalmer sp Sudhir Chaudhary : जैसलमेर पुलिस अधीक्षक के पद पर नवनियुक्त आईपीएस सुधीर चौधरी ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण कर लिया. पदभार ग्रहण करने के साथ उन्होंने जिले के लिए अपनी प्राथमिकताएं बताई. 

 SP kaptan Sudhir Chaudhary

jaisalmer sp Sudhir Chaudhary : जैसलमेर पुलिस अधीक्षक के पद पर नवनियुक्त आईपीएस सुधीर चौधरी ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण कर लिया. कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालसिंह द्वारा एसपी सुधीर चौधरी का स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें- ये भी पढ़ें-  ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

गौरतलब है कि, हाल ही में आईपीएस तबादला सूची जारी हुई थी, जिसमें जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान का तबादला हनुमानगढ़ किया गया.  वही जैसलमेर को नये पुलिस अधीक्षक के रूप में सुधीर चौधरी को लगाया गया.  जैसलमेर नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण किया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: कांग्रेस के ये दिग्गज नेता आज थाम सकते हैं BJP का दामन! जानिए इनके नाम

कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि, हमारी प्राथमिकता रहेगी कि जिले में अवैध गतिविधियों पर नकेल कसी जाए. वही पुलिस के पास आने वाले व्यक्ति की जल्द सुनवाई की जायेगी.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, पर्यटन के लिहाज से विश्व मानचित्र पर अपने जगह बना चुके जैसलमेर में स्वच्छ और सुंदर वातावरण देना ही उनका और उनकी टीम का काम रहेगा. जिले में साइबर क्राइम अपराध पर अंकुश लगाया जाएगा.

महिलाओं, बच्चों एवं कमजोर वर्गो के खिलाफ होने वाले अपराधों पर लगाम कसी जाएगी व उन्हें तुरन्त न्याय दिलाने की प्राथमिकता रहेगी. आमजन में विश्वास, अपराधियों मेें भय संबंधी पुलिस के ध्येय को सार्थक किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज CM भजनलाल शर्मा करेंगे उद्घाटन, 30 साल का समय बनने में लगा

यह भी पढ़ेंः Bansur News: पानी समस्या को लेकर महिलाओ ने किया प्रदर्शन, उपखंड कार्यालय पर दिया धरना

Trending news