Jaisalmer News: बस्ती में सड़क पर रातों-रात हुआ अतिक्रमण, नगरपरिषद ने चलाया पीला पंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2187716

Jaisalmer News: बस्ती में सड़क पर रातों-रात हुआ अतिक्रमण, नगरपरिषद ने चलाया पीला पंजा

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में रानीसर कच्ची बस्ती में सड़क की जमीन पर ही रातों-रात अतिक्रमण कर दिया, जिस पर कार्यवाही करते हुए नगरपरिषद ने तीन जेसीबी लगा अतिक्रमण हटाया. 

Jaisalmer News

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में इन दिनों भूमाफियों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. भूमाफियाओं के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि उन्होंने जैसलमेर शहर के रानीसर कच्ची बस्ती में सड़क की जमीन पर ही रातों-रात अतिक्रमण कर दिया. 

जब इस मामले की जानकारी नगर परिषद को हुई तो नगर परिषद के आरओ पवन कुमार के नेतृत्व में नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची और अतिक्रमण हटाने की कवायद शुरू की. 

इस कार्यवाही के दौरान नगरपरिषद को विरोध का सामना करना पड़ा. भूमाफियों के हौसले इतने बुलंद है कि वे नगर परिषद के कार्मिकों से ही बदतमीजी करने लगे और अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ ही धक्का मुक्की पर उतर आए. लेकिन नगर परिषद ने कार्यवाही को अंजाम देते हुए तीन जेसीबी लगा अतिक्रमण हटाया. वहीं, राजकाज में बाधा डालने वाले एक व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज करवाया गया. 

नगर परिषद आरओ पवन कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जैसलमेर के रानीसर कच्ची बस्ती में सड़क की जमीन पर रातों-रात अतिक्रमणकारियों द्वारा 50× 70 का कमरा बना दिया गया था.

वहीं, नगर परिषद को जब इस मामले की जानकारी मिली तो मौके पर नगरपरिषद टीम पहुंची और रातों-रात किए गए इस अतिक्रमण को हटाने की बात कही गई. इस पर अतिक्रमणकारी नगर परिषद के कार्मिकों से ही भीड़ गए, जिसके बाद नगर परिषद के कार्मिकों ने 3 जेसीबी लगा अतिक्रमण को हटा दिया. वहीं, राजकाज में बाधा डालने व बदतमीजी करने वाले युवक गेनाराम पर मुकदमा दर्ज करवाया गया.   

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update:प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ को लेकर अलर्ट,इन संभागों में होगी जोरदार बारिश!

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News : जयपुर का तापमान 33 डिग्री तक पहुंचा, शहरों में पानी की कमी, 12 एमएलडी सप्लाई बढ़ाई

यह भी पढ़ेंः Bikaner News: ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य शुरू करवाने की मांग, पूर्व संसदीय सचिव KL झंवर के नेतृत्व में प्रदर्शन

Trending news