जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352514

जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के डिगा गांव में मंगलवार रात को एक दलित युवक पर जानलेवा हमला इसलिए किया गया कि उसने किराना दुकान के आगे रखी मटकी से पानी पी लिया.

जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Jaisalmer: जालौर जिले के सुराणा में दलित बालक की शिक्षक द्वारा पिटाई करने से मौत का मामला अभी ठंडा हुआ नहीं था कि जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के डिगा गांव में मंगलवार रात को एक दलित युवक पर जानलेवा हमला इसलिए किया गया कि उसने किराना दुकान के आगे रखी मटकी से पानी पी लिया.

इतना ही नहीं आरोपियों ने जातिसूचक शब्दों से भी अपमानित करते हुए जान से मारने के उद्देश्य से हवाई फायर भी की. आरोपियों ने युवक पर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया, जिसके कान के पीछे शरीर कई हिस्सों पर गहरी चोटें आई.

वहीं, रात में ही एंबुलेंस से उपचार के लिए मोहनगढ़ लाया गया. उपचार के दौरान डॉक्टर पवार ने थाना अधिकारी भवानी सिंह को सूचना दी, इस पर हेड कांस्टेबल हरिराम मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घायल युवक के बयान लिया. इस संबंध में मोहनगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया गया. 

पीड़ित युवक चतराराम ने बताया मंगलवार कि रात 8:00 बजे अपने मरबे से बाइक पर अपनी पत्नी के साथ डिग्गा गांव आ रहा था. इस दौरान गांव में स्थित एक किराना दुकान पर सामान लेने के लिए रुका था और सामान लेने के बाद दुकान के बाहर रखी मटकी से पानी पी लिया. 

इस पर पास खड़े जितेंद्र सिंह, तने राव सिंह, विक्रम सिंह, देवी सिंह आदि ने चतर सिंह को जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए हमला कर दिया. चतर सिंह ने फायरिंग शुरू कर दी तब भागने लगा तो इन सभी ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. सरिए से वार करने पर उसके कान के पीछे गहरी चोट आई. 

पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच एससी-एसटी एक्ट सेल के जैसलमेर पुलिस उप अधीक्षक अशोक चांदना करंगे. 

जैसलमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

Trending news