World News: ब्वॉयफ्रेंड ने 16 बार चाकुओं से किया हमला, फिर भूतों ने आकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1830595

World News: ब्वॉयफ्रेंड ने 16 बार चाकुओं से किया हमला, फिर भूतों ने आकर बचाई जान

World News, horror story: इलिश पो (Eilish Poe) नाम की एक लड़की ने दावा किया है, कि जब वो मरने की कगार पर थी, तभी उसे भूतों ने आकर बचा लिया. इस घटना के बारे में उसने एक टीवी-शो के दौरान बताया.

 

World News: ब्वॉयफ्रेंड ने 16 बार चाकुओं से किया हमला, फिर भूतों ने आकर बचाई जान

World News, horror story: हमारी जिंदगी में कुछ ऐसी अप्रत्याशित और अविश्वसनीय घटनाएं जाती होती हैं, जिन्हें हम दूसरों से इस लिए नहीं बताते, कि हो सकता है कोई उन पर विश्वास ना या ना करे. क्यों कि हमारी मान्यताएं औरों से बिल्कुल अलग हो सकती हैं. बहुत बार तो हमारी कई बातों का हमारे घरवाले भी यकीन नहीं करते. कुछ ऐसी ही घटना एक लड़की के साथ घटी, जिसने दावा किया है कि वो मौत के कगार पर खड़ी थी, लेकिन भूतों ने आकर बचा लिया.

इन दिनों एक लड़की द्वारा बताई जा रही भूत-प्रेत की कहानी खूब चर्चा में है. 25 साल की इलिश पो (Eilish Poe) नाम की लड़की ने दावा किया है, कि उसके प्रेमी ने उसको कत्ल करने की कोशिश की, लेकिन एक भूत ने ऐन मौके पर आकर उसे बचा लिया. मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, इलिश ने दावा किया, कि उसके साथ ये इंसिडेंट 2020 में हुआ.

इलिश को दिखे 3-3 भूत

टेक्सास की रहने वाली इलिश ने भूत की इस घटना का जिक्र एक शो के दौरान किया. उन्होंने बताया, कि साल 2020 में उनके एक पूर्व प्रेमी ने उन पर 15-16 बार चाकू से हमला किया, और उन्हें मरा हुआ समझकर मौके से भाग गया. ब्वॉयफ्रेंड के जाने के बाद उन्हें अचानक तीन आकृतियां दिखाई दीं. जिसमें उनकी दादी, जो 2004 में गुजर चुकी हैं, उनकी एक दोस्त, जिसकी मौत हो चुकी है. और जिस ब्वॉयफ्रेंड ने उन पर हमला किया, उसकी एक्स भी दिखाई दी. 

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

भूत ने ऐसे बचाई जान

इलिश ने कहा, चाकू लगने के बाद उनकी एलिसा बर्केट नाम की महिला के भूत ने बचाया. पूर्व प्रेमी ने एलिसा की गोली मार कर हत्या कर दी थी. इलिश के अनुसार, एलिसा नामक महिला के भूत ने उन्हें फोन तक पहुंचाया. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन करके मदद की गुहार लगाई, और उनकी जान बच सकी. उन्होंने दावा किया है, कि तब से अब तक 50 से 100 बार उन्हें ऐसी आकृतियां दिख चुकी हैं, जो सिर्फ एक खास समय पर ही संपर्क करती हैं.

Trending news