Winter Skin Care: क्या आपको भी चाहिए Kangana Ranaut जैसी ग्लोइंग स्किन तो सर्दियों में नहाने के बाद करें ये उपाय
Advertisement

Winter Skin Care: क्या आपको भी चाहिए Kangana Ranaut जैसी ग्लोइंग स्किन तो सर्दियों में नहाने के बाद करें ये उपाय

Winter Skin Care:कंगना की खूबसूरती का राज है उनका स्किन केयर रूटीन, जिसे लेकर वो रहती है बेहद गंभीर खास तौर से सर्दी के मौसम में.जब नहाने के बाद स्किन बहुत ज्यादा ड्राई होने लगती है और उसमें होने वाला खिंचाव आपको इरिटेड करने लगता है. 

कंगना रनौत

Winter Skin Care: बॉलीवुड की क्वीन और पहाड़ी ब्यूटी कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों और बिंदास अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती है. इतना ही नहीं कंगना अपनी खूबसूरती को लेकर भी युवाओं की खासी पसंद है. उनका हर स्टाइल उनके चाहने वालों को अच्छा लगता है. कंगना की खूबसूरती का राज है उनका स्किन केयर रूटीन, जिसे लेकर वो रहती है बेहद गंभीर खास तौर से सर्दी के मौसम में. आप तो जानते ही है विंटर सीजन में जहां एक ओर गुलाबी ठंड का एहसास मन को रूहानियत से भर देता है,वहीं दूसरी तरफ सर्दियों में चलने वाली ठंडी हवाएं स्कीन को रुखा और बेजान बना देती है.  जब नहाने के बाद स्किन बहुत ज्यादा ड्राई होने लगती है और उसमें होने वाला खिंचाव आपको इरिटेड करने लगता है. सर्दियों  त्वचा नमी  खोने लगती है जिससे वो बेजान नजर आने लगती है. आपको बता दें कि कई लोगों की त्‍वचा इस मौसम में इतनी ज्‍यादा रूखी हो जाती है कि मॉइश्‍चराइजर लगाने से भी रूखापन खत्म नहीं होता है । अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल है तो आज जो होम रेमेडी हम आपको बताने जा रहें हैं वो आपके सर्दियों में बहुत काम आने वाले हैं. 

मलाई और नींबू 

आपने अक्सर दादी नानी के नुस्खों में मलाई और नीबू के बहुत से नुस्खे सुने होंगे. ऐसा ही नुस्खा आज हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके लिए दूध की मलाई में 2 बूंद नींबू का रस मिला कर आप ऐसे अपने फेस पर लगाकर हल्के हाथों से मसाज करें. ये नुस्खा आपके चेहरे की ड्राईनेस को तो कम करेगा ही साथ ही इसमें मौजूद निम्बू आपको देगा ग्लोइंग स्किन.

शहद और दूध 

शहद का इस्तेमाल काफी पुराने समय से स्किन केयर प्रोडक्ट के तौर पर किया जाता रहा है. ऐसे में आप एक टेबल स्पून दूध टेकर उसमे  एक टी स्पून शहद मिक्स कर लें.उसके बाद इस मिश्रण से चेहरे पर हल्के हाथों से मसाज करें. उसके बाद  15 मिनट इसे चेहरे पर रखकर उसके बाद चेहरा पानी से धों लें. ऐसा करने से आपकी स्किन की ड्राईनेस खत्म होने लगेगी साथ ही स्किन सॉफ्ट हो जाएगी. 

गुलाब जल और नारियल का तेल 

गुलाबजल और नारियल का तेल दोनों ही चेहरे के लिए बहुत अच्छे मनाए जाते हैं. 1 छोटा चम्‍मच गुलाब जल में नारियल के तेल की 5 ड्रॉप्‍स डालकर चेहरे पर अच्छे से मसाज करें . नहाने के बाद आप तुरंत ऐसा करती हैं तो इससे चेहरे की ड्राईनेस दूर होगी और आपके चेहरे पर आएगा गुलाबो सा निखार.

यह भी पढ़ें - Makeup Tips: New Year पार्टी पर चाहती है सेलिब्रिटी जैसा मेकअप लुक तो फॉलो करें ये टिप्स
 

 

winter skin careWinter Seasonskin carekangana ranautglowing skin in winter home remedyglowing skin secretswinter skin care tips in hindiglowing skinpahadi beauty kanganakangana ranaut beauty tips hindi7 days glowing skin challengeinstant glowing skin in 10 minutesKangana Ranaut Kangana Ranaut New House in ManaliBollywood Actress Kangana RanautKangana Ranaut ageKangana Ranaut bold photosKangana Ranaut House PhotosKangana Ranaut New House PhotosKangana Ranaut controversyKangana Ranaut on Islamकंगना रनौतकंगना रनौत नया घरमनाली में कंगना रनौत नया घरहिमाचल प्रदेश में कंगना रनौत हाउसबॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौतकंगना रनौत उम्रकंगना रनौत बोल्ड तस्वीरेंकंगना रनौत हाउस तस्वीरेंकंगना रनौत नए घर की तस्वीरेंकंगना रनौत विवादइस्लाम पर कंगना रनौतKangana RanautBrother MarriageBollywood newsQueenPahadi AttireCelebs FashionBollywood News In Hindiinstant glow on faceफैशन और सौंदर्यग्रूमिंग टिप्सबॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौतपहाड़ी ब्यूटी कंगना रनौतकंगना रनौ

Trending news