क्या राजेंद्र राठौड़ होंगे नेता प्रतिपक्ष? बीजेपी विधायक दल की बैठक में आज हो सकता है बड़ा ऐलान, मुहर लगने की संभावना
Advertisement

क्या राजेंद्र राठौड़ होंगे नेता प्रतिपक्ष? बीजेपी विधायक दल की बैठक में आज हो सकता है बड़ा ऐलान, मुहर लगने की संभावना

Rajendra Rathore: आज का दिन राजस्थान की सियात के लिए काफी अहम है, क्योंकि बीजेपी विधायक दल की बैठक में आज बड़ा ऐलान हो सकता है. सूत्रों की मानें तो राजेंद्र राठौड़ नेता प्रतिपक्ष हो सकते हैं. बस मुहर लगने की देरी है. तो क्या सच में राजस्थान राठौड़ राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष होंगे.

फाइल फोटो

Rajendra Rathore: आज का दिन राजस्थान बीजेपी के लिए काफी खास है.एक तरफ जयपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक चल रही है, तो वहीं सियासी गलियारों में नेता प्रतिपक्ष को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है. लोग राजेंद्र राठौड़ के नाम पर  संभावना जता रहे हैं. कहा ये भी जा रहा है कि विधायक दल की बैठक में नाम पर जल्द मुहर लग सकती है.

बीजेपी विधायक दल की बैठक राठौड़ के नाम पर मुहर लगने की संभावना भाजपा विधायक सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने संकेत दिए थे.गर्ग बोले, नेता प्रतिपक्ष के नाम का आज होगा ऐलान. पार्लियामेंट्री बोर्ड में भी इस मुद्दे पर हुई है.

चर्चा वहां के फैसले को प्रभारी लेकर आ रहे हैं. सभी विधायकों के साथ में चर्चा की जाएगी. वहां नेता प्रतिपक्ष के नाम पर मोहर लगेगी राजेंद्र राठौड़ के नाम को लेकर बोले गर्ग  राठौड़ नेचुरल च्वाइस है,वह सदन में पूरा समय देते हैं.सीपी जोशी ने ट्वीट कर पहले ही खोल दिए थे बीजेपी के पत्ते.

वहीं जयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बयान दिया है. जोशी ने कहा कि पदाधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक है. पार्टी की आगे की रणनीति भी बैठकों में तैयार की जाएगी. भाजपा आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है पार्टी मिशन 2023- 2024 के लिए पूरी तरह तैयार है.

जयपुर मिशन 2023 को लेकर मैराथन बैठक भाजपा मुख्यालय मे कार्यकर्ताओ के आने का सिलसिला शुरूहै. सीपी जोशी की प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बैठक ऐसे में कार्यकर्ताओं के साथ होगा इंट्रोडक्शन भी प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी विधायक दल, कोर कमेटी के साथ होगी बैठक सुबह 11 बजे पदाधिकारियों और फिर जिला अध्यक्ष दोपहर तीन बजे विधायक दल की होगी बैठक शाम पांच बजे कोर कमेटी की बैठक रखी गई है.

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

 

 

Trending news