दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने की इजाजत देती है ये पत्नी, लेकिन ये बड़ी शर्त भी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1633519

दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने की इजाजत देती है ये पत्नी, लेकिन ये बड़ी शर्त भी

Husband Wife Relationship : एक ऐसी महिला जो अपने पति को दूसरी महिला के साथ संबंध बनाने की इजाजत देती है, इससे उसे खुशी मिलती है, वो अपने पति की खुशी के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है.

दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने की इजाजत देती है ये पत्नी, लेकिन ये बड़ी शर्त भी

Husband Wife Relationship : एक पत्नी अपने पति के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. उसके लिए कोई भी क़ुरबानी दे सकती है, लेकिन एक पत्नी कभी भी अपने पति को दूसरी औरत के साथ शेयर नहीं कर सकती है, लेकिन एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी अपने पति की खुशी के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है, यहां तक कि उसकी खुशी के लिए वो अपने पति को ना सिर्फ पराई औरतों के साथ फ्लिर्ट करने की इजाजत देती है बल्कि उनके साथ रिलेशनशिप भी बनाने देती है. 

इस महिला का दावा है कि वो अपने पति की खुशी के लिए भी किसी भी हद तक जाने को तैयार है. हर पत्नी की तरह वो वो अपने पति को खुश देखना चाहती है, लिहाजा ऐसे में वो अपने पति की किसी भी जरूरतों को पूरी करने के लिए तैयार है, यह कहानी अमेरिका की रहने वाली 37 वर्षीय मोनिका हल्ड्ट की है. अमूमन कोई भी पत्नी यह बर्दाश्त नहीं कर सकती की उसका पति किसी दूसरी औरत के साथ सम्बन्ध बनाए, लेकिन मोनिका अपने पति को इसकी इजाजत देती है. 

अमेरिका के न्यूयोर्क पोस्ट की माने तो मोनिका का एक मात्र लक्ष्य अपने पति को खुश करना है, चाहिए उसके लिए कुछ भी करना पड़ा. मोनिका का कहना है कि वो अपने पति के साथ अटूट बंधन बनाएं रखने के लिए उसे दूसरी महिलाओं के साथ फ्लिर्ट करने की इजाजत देती है. यहां तक कि उसे दूसरी औरतों के साथ-साथ संबंध बनाने की भी इजाजत देती है. मोनिका ने सोशल मीडिया पर अपने शादी को लेकर अपने इस अजीबोगरीब नजरिये का खुलासा किया है. 

मोनिका ने खुलासा किया कि उसे अपने पति जॉन के लिए खाना बनाना अच्छा लगता है. वो उसे दूसरी महिलाओं के पास भेजने के बाद घर की साफ़ सफाई करती है. क्योंकि वो घर के कामों में व्यस्त रहती है, दूसरी महिलाओं के साथ वक्त बिताने के बाद जब जो घर लौटता है तो वो मोनिका से एक्सपीरियंस शार्के करता है, अगर जॉन खुश होता है तो मोनिका को भी खुशी मिलती है. जॉन ही तय करता है कि आखिर मोनिका को क्या पहनना चाहिए, हालांकि कई महिलाएं इससे खुश नहीं होती हैं कि उन्हें क्या पहनना है क्या पहनना चाहिए यह कोई और तक करे, लेकिन मोनिका को इससे खुशी मिलती है.

ये भी पढ़ें-  

भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे

Trending news