Ram Mandir: कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से तकलीफ क्यों हैं ? सीपी जोशी ने पूछा सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2058574

Ram Mandir: कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से तकलीफ क्यों हैं ? सीपी जोशी ने पूछा सवाल

Jaipur news: अयोध्या में 22 मंदिर को श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सियासी पारा लगातार गरमा रहा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर बयान पर तीखी प्रतिक्रया व्यक्त किया है. 

Ram Mandir

Jaipur news: अयोध्या में 22 मंदिर को श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सियासी पारा लगातार गरमा रहा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर बयान पर तीखी प्रतिक्रया व्यक्त करते हुए कहा कि यह समझ से परे हैं कि कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से तकलीफ क्यों हैं ? अगर वो भी इस प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हो तो उनके सभी पाप धुल जाएंगे. लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर बोले सीपी जोशी कि कांग्रेस हवा में है, जबकि बीजेपी कार्यकर्ता धरातल पर काम कर रहे हैं.

राम के नाम से तकलीफ क्या है ?

बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आखिर कांग्रेस को प्रभु श्री राम के नाम से तकलीफ क्या है ? यह वही कांग्रेस पार्टी है जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया था कि राम कभी पैदा नहीं हुए, राम काल्पनिक है. यह वही कांग्रेस है जिसने सनातन को डेंगू, मलेरिया और ऐड कहा था, लेकिन में तो सिर्फ यही कहूंगा भगवान श्री राम का भाव मंदिर बना है. रामलला अपने घर में विराजमान हो रहे हैं. ऐसे शुभ समय पर उन्हें भी इस कार्यक्रम में आना चाहिए जिससे कि उनके सारे पाप धूल जाए. जोशी ने कहा कि देश दुनिया के लाखों करोड़ों लोगों का आस्था के प्रतीक है प्रभु श्रीराम, ऐसे में इस कार्यक्रम का भी विरोध करना इसका मतलब है स्पष्ट है कि आपको कहीं ना कहीं तुष्टीकरण दिखाई दे रहा है.

कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा में जाने से किया इनकार

22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले श्री राम लाल के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के आये न्योते को कांग्रेस ने अस्वीकार कर दिया है. कांग्रेस के कोई भी नेता इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. कांग्रेस लगातार इस कार्यक्रम को एक राजनीतिक बता रही है.पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी कहा था कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को भाजपा ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए एक इवेंट बना दिया है. 

यह भी पढ़ें:DM ने जिला अस्पताल सहित कई जगहों का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

Trending news