Alwar News: बाइक चोरी करते हुए चोर को लोगों ने पकड़ा, गुस्साए लोगों ने जड़े थप्पड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242798

Alwar News: बाइक चोरी करते हुए चोर को लोगों ने पकड़ा, गुस्साए लोगों ने जड़े थप्पड़

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर के नेहरू गार्डन में लोगों ने बाइक चोर को पकड़ा और फिर उसकी जमकर पिटाई की. वहीं, दो चोर वहां से फरार हो गए. 

Alwar News Zee Rajasthan

Alwar News: राजस्थान के शहर के नेहरू गार्डन के बाहर से लोगों ने बाइक चोरी करते हुए एक बाइक चोर को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. वहीं, मौका पाकर उसके 2 अन्य बाइक चोर साथी बाइक लेकर फरार हो गए. 

शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना से गुस्साएं लोगों ने लप्पड़-थप्पड़, लात-घूसे से बाइक चोर को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

इससे बाइक चोर की जान बच पाई. जख्मी हालत में बाइक चोर को प्राथमिक उपचार के बाद कोतवाली ले जाया गया. पुलिस कर्मी ने बताया की परिवादी हेमंत की बाइक को चुराने के दौरान एक बाइक चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया. इसे लोगों ने जमकर धुन दिया. वहीं, मौका पाकर उसके अन्य दो साथ ही फरार हो गए. 

पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार किया. वहीं, बाइक चोर द्वारा चोरी की वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी जप्त कर लिया है. पुलिसकर्मी ने बताया कि आरोपी अनिल मीणा सरिया का बास का निवासी है, जिसके पास फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई बाइक मिली. वहीं आरोपी की निशानदेही पर फरार उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है. 

पढ़िए अलवर की एक और खबर 
Alwar Crime News:गर्भवती महिला को लेकर नहीं दिखा ससुराल का मोह,दहेज के लिए घर से किया बाहर

 

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर शहर के शिवाजी पार्क पुलिस थाना अंतर्गत एक गर्भवती महिला को उसके ससुराल वाले करीब 3 महीने से तंग परेशान कर रहे हैं.पीड़ित गर्भवती महिला आज आत्महत्या करने के लिए निकली,लेकिन उनके परिचितों ने इस कदम को रोक लिया. और उसकी जान बच गई. 
 
गर्भवती महिला की तबीयत खराब है और वह बेहोशी की हालत में है. उसे अलवर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला ने बताया कि उसके सास ससुर 15 दिन से बहुत ज्यादा तंग परेशान करते हैं. और कहते हैं कि 5 लाख और बाइक लेकर आओ जब रखेंगे. मेरे पति कुछ नहीं करते हैं.जब वह ज्यादा तंग परेशान करने लगे तो इसकी शिकायत उन्होंने महिला सुरक्षा केंद्र में की. तो वह वहां से काउंसलिंग की बात हुई थी,लेकिन वहां पर भी मेरे पति और उनके दोस्तों ने झगड़ा करने पर उतारू हो गए. 

उन्होंने बताया कि 4 दिन से अब घर में ताला लगा हुआ है और मैं दर दर की ठोकरें खा रही हूं.तंग परेशान हूं और मेरी दो बार तबीयत खराब हो चुकी है.उन्होंने बताया कि अगर मेरे साथ कुछ होता है.तो मेरे ससुराल वाले और पुलिस प्रशासन की जिम्मेदारी होगी.

इधर पीड़िता की मां ने बताया कि हम कोतवाली के सामने वाली गली में रहते हैं. 6 दिसंबर 2023 को बेटी की शादी हसन खा मेवात नगर में की. शादी के 15 दिन बाद से ही सास ससुर परेशान करने लगे.10 दिन से दूध बंद कर दिया. राशन बंद कर दिया. इसके बाद हमने इसकी शिकायत महिला सुरक्षा केंद्र पर की .

जहां पर दोनों की काउंसलिंग कराई जाने थी. लड़के को बुलाया गया .लड़के के साथ मां बेटा और उसके जीजा वा दोस्त भी आए और वहां पर झगड़ा करने लगे.इसके बाद हम शिवाजी पार्क थाने में गए. शिवाजी पार्क थाने से हमें महिला थाना भेजने को कहा गया.जब हम महिला थाना जा रहे थे .तो रास्ते में ही मेरी बेटी गायब हो गई.
 
बड़ी मुश्किल से वह मिली. उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में ससुर जयप्रकाश बंसल , सास कुसुम बंसल, पति विपुल बंसल दिव्या अग्रवाल और दिनेश गोयल आरोपी हैं. उन्होंने पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ेंः Explainer: जानिए, 3 नए आपराधिक कानून के बारे में जो 1 जुलाई से लागू होने जा रहे हैं

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के लोगों को हीट वेव से मिलेगी राहत, एक बार फिर इन जिलों में होगी बारिश

Trending news