Hit And Run New Law: राजस्थान में हिट एंड रन नए कानून का कब खत्म होगा विरोध,सप्लाई चैन प्रभावित, बढ़ रही परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2040267

Hit And Run New Law: राजस्थान में हिट एंड रन नए कानून का कब खत्म होगा विरोध,सप्लाई चैन प्रभावित, बढ़ रही परेशानी

Hit And Run New Law: राजस्थान में हिट एंड रन नए कानून का विरोध जारी है. बड़ा सवाल ये है कि ये खत्म कब होगा?इस कड़ाके की सर्दी और घने कोहरे के बीच पर्यटक पैदल ही आमेर फोर्ट जाने को मजबूर हैं.

मंगलवार को जीप चालकों ने भी विरोध जताते हुए.

Hit And Run New Law: राजस्थान में हिट एंड रन नए कानून के खिलाफ वाहन चालक विरोध में उतर गए हैं.पर्यटन नगरी आमेर में मंगलवार को जीप चालकों ने भी विरोध जताते हुए जीपों का संचालन रोक दिया है.आमेर के मावठा से आमेर फोर्ट तक जीपों का संचालन नहीं करने से देशी-विदेशी पर्यटकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,इस कड़ाके की सर्दी और घने कोहरे के बीच पर्यटक पैदल ही आमेर फोर्ट जाने को मजबूर हैं.

भारी जुर्माना राशि करने के खिलाफ विरोध 

जब पर्यटकों को जीप चालकों को जीप नहीं ले जाने की वजह जानी तो वाहन चालकों ने बताया गया कि केंद्र सरकार द्वारा हिट एंड रन के नये कानून में चालकों के खिलाफ 10 साल की सजा और भारी जुर्माना राशि करने के खिलाफ विरोध जता रहे है,शकील और सगीर अहमद ने मांग की है कि हिट एंड रन के नये कानून को वापस ले वरना वाहन चालक आंदोलन पर सड़कों पर उतरेंगे.

राहत देने का काम करे केंद्र

जब वाहन चालक देश की अर्थव्यवस्था में सहयोग करता है साथ ही यात्रियों को गतंव्य तक ले जाने लाने का काम करते हैं, वहीं देश भर में खाद्य सामग्री,मेडिकल सामग्री समेत अन्य सामग्री का आदान प्रदान करते है,फिर भी वाहन चालकों के खिलाफ ही सजा और जुर्माना बढ़ाया जा रहा है,ऐसे में केंद्र सरकार से मांग है कि इस नए कानून को वापस लेकर राहत देने का काम करे.

ये भी पढ़ें- Explainer Hit And Run New Law: जानिए, नया 'हिट एंड रन' कानून क्या है.. पुराना क्या था और देशभर में ड्राइवर क्यों कर रहे इसका विरोध

 

 

Trending news