Dausa News: नांदरी गांव में लापता महिला की हत्या से जुड़ा मामला पकड़ रहा तूल,घर में लगाई आग, 12 से अधिक लोग झुलसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232521

Dausa News: नांदरी गांव में लापता महिला की हत्या से जुड़ा मामला पकड़ रहा तूल,घर में लगाई आग, 12 से अधिक लोग झुलसे

Dausa News: दौसा के नांदरी गांव में लापता महिला की हत्या से जुड़ा मामला अब तूल पकड़ रहा है.देर रात्रि को हत्या के आरोपी के घर में आग लगाई है. आग लगाने गए 12 से अधिक लोग झुलस गए हैं.झुलसे लोगों का जयपुर में उपचार जारी है.

 

नांदरी गांव में लापता महिला की हत्या से जुड़ा मामला पकड़ रहा तूल.एएसपी सहित कई थानों का जाप्ता पहुंचा मौके पर.

Dausa News: दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के नांदरी गांव में देर रात्रि को उस समय बवाल हो गया जब एक लापता महिला के हत्या के आरोपी को पुलिस ने एक मई को गिरफ्तार किया, तो आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी जगराम मीणा के घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

9 लोग जयपुर में भर्ती हैं

आग की वजह से 12 से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं. वहीं, कई लोग झुलस गए हैं, जो मकान में आग लगाने पहुंचे थे, कुछ उपचार के लिए जयपुर के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि 9 लोग जयपुर में भर्ती हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर होने के चलते आईसीयू में उपचार जारी है. वहीं, घटना की जानकारी जब मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को मिली तो वह भी मौके पर पहुंची तो गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी.

घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया

इस दौरान दो पुलिस कर्मियों के चोटिल होने की भी खबर है, घटना की सूचना पर दौसा एएसपी दिनेश अग्रवाल ,मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा सहित कई थानों का पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. जहां घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया, तो वहीं, ग्रामीणों से समझाईस की गई. वहीं, बताया जा रहा है आप हत्या के आरोपी जगराम मीणा पक्ष के लोग आगजनी की घटना से पहले ही घर छोड़कर चले गए थे.

 जंगल में ही क्षत विकसित हालत में महिला का शव मिला

दरअसल 28 अप्रैल को मेहंदीपुर बालाजी थाने में मृतक महिला के पति ने एक गुमशुदा की दर्ज करवाई थी, जिसमें लिखा गया था कि उसकी पत्नी खेत पर गई थी. साथ में गांव के ही जगराम मीणा को खेत से घर पर चारा लाकर डालने का ठेका दिया था, ऐसे में जगराम ने ही उसकी पत्नी को गायब कर दिया. पुलिस ने जब अनुसंधान शुरू किया. तो 29 अप्रैल को नांदरी गांव के जंगल में ही क्षत विकसित हालत में महिला का शव मिला.

 रात्रि को आरोपी जगराम मीणा के घर में आग लगा दी

इसके बाद पुलिस ने आरोपी जगराम मीणा को एक मई को गिरफ्तार कर लिया ऐसे में गांव के ही कुछ लोगों ने एक राय होकर देर रात्रि को आरोपी जगराम मीणा के घर में आग लगा दी. अब पुलिस एक और जहां हत्या के आरोपी जगराम मीणा के परिवार के लोगों की तलाश कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल करते हुए उन लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. जिन्होंने हत्या के आरोपी जगराम मीणा के घर में देर रात्रि में आग लगाई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Live News: BJP नेताओं ने संभाला आंध्र प्रदेश में मोर्चा, छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर सचिन पायलट,बोले- मिलकर अन्याय को मिटाना है

 

Trending news