यहां एक लड़के से तीन सगी बहनों ने की शादी, वक्त बांटकर एक-एक रहती है पति के संग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587141

यहां एक लड़के से तीन सगी बहनों ने की शादी, वक्त बांटकर एक-एक रहती है पति के संग

Weird News: इस जगह पर तीन सगी बहनों को एक ही लड़के से प्यार हो गया और उन तीनों ने इससे शादी भी कर ली. इन तीनों बहनों ने रूटीन बना रखा है और उसी के तहत वह स्टीवो उनके साथ एक-एक करके रहता है और इस शादी से ये चारों बेहद ही खुश हैं.

यहां एक लड़के से तीन सगी बहनों ने की शादी, वक्त बांटकर एक-एक रहती है पति के संग

Weird News: देश में एक से ज्यादा शादी को गलत माना जाता है, लेकिन इस्लाम में एक से ज्यादा विवाह कर सकते हैं. हालांकि अब बहुत कम लोग हैं, जो एक से ज्यादा शादी करते हैं. वहीं, विदेशों में तो आज भी लोग एक से ज्यादा पत्नी रखते हैं, लेकिन अफ्रीका के केन्या से एक बेहद ही अजीब मामला सामने आया है, जिसे सुन लोगों का इस पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है. 

जानकारी के अनुसार, केन्या में तीन सगी बहनों को एक ही लड़के से प्यार हो गया और उन तीनों ने इससे शादी भी कर ली. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस शादी से ये चारों बेहद ही खुश हैं. 

एक मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अफ्रीका के केन्या की रहने वाली तीन बहने केट, इव और मैरी हैं और तीनों गोस्पेल म्यूज़िक की पढ़ाई कर रही थीं. वहीं, पढ़ाई के चलते केट   स्टीवो नाम के लड़के से मिली और उसने स्टीवो को अपनी बहनों इव और मैरी से मुलाकात करवाई. इसके बाद दोनों बहनों इव और मैरी को पहली नजर में स्टीवो के प्यार में पड़ गई. हालांकि पहले स्टीवो की तरफ से कुछ नहीं था और वह सिर्फ केट को पसंद करता था. 

इस मामले में स्टीवो ने बताया कि जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड से केट को मिलवाया तो वह उससे अलग हो गई और इसके बाद वह केट के साथ रिलेशनशिप में आ गया. इसके चलते कुछ दिनों बाद केट की दोनों बहनों ने भी स्टीवो से प्यार का इजहार कर दिया और वह तीनों के साथ रिश्ते में रहने लग गया. कुछ वक्त के बाद स्टीवो ने तीनों बहनों से शादी कर ली और अब वे तीनों बहने एक लड़के स्टीवो के साथ खुशी से रह रही हैं. चारों इस रिश्ते से काफी खुश हैं. 

स्टीवो ने कहा कि इन तीनों बहनों ने रूटीन बना रखा है और उसी के तहत वह स्टीवो उनके साथ एक-एक करके रहता है और उन्हें इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है. स्टीवो ने बताया कि इन तीनों को एक साथ रखना काफी आसान है. उसने बताया कि सोमवार को मैरी के साथ रहता है, मंगलवार का दिन केट के साथ रहता है, बुधवार को वह इव के साथ वक्त बिताता है और विकेंड पर चारों एक साथ रहते हैं.  

यह भी पढ़ेंः Viral Video: भाभी ने डीजे पर साड़ी में किया जबरदस्त भांगड़ा, लोग बोले- बीवी हो तो ऐसी

Trending news