Virat Kohli: साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज से पहले भारत को झटका, इस वजह से Virat Kohli लौटे घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2023770

Virat Kohli: साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज से पहले भारत को झटका, इस वजह से Virat Kohli लौटे घर

IND vs SA Test Series : भारत-साउथ अफ्रीका टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है, कि भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली 26 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले अचानक भारत वापस लौटे गए हैं.

 

Virat Kohli लौटे घर.

Virat Kohli Returned Home : वन-डे सीरीज में कामयाबी के बाद, अब भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के साथ 2 टेस्टों की सीरीज खेलनी है. इससे पहले विराट कोहली भारत वापस लौट गए हैं. ये सीरीज 26 दिसंबर से शुरू होने जा रही है, लेकिन विराट की इस तरह से देश वापसी से लोगों टीम को बड़ा झटका लगा है.

बता दें, कि ODI वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बाद से ही रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह रेस्ट पर हैं. इस टेस्ट सीरीज में यह तीनों ही स्क्वॉड का हिस्सा हैं. इस बीच विराट कोहली का भारत वापस लौटना टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं. कोहली से पहले मोहम्मद शमी पूरी तरह फिट नहीं होने के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं.

विराट कोहली इस वजह से लौटे भारत 

हाल ही में टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका गए कोहली को फैमिली मेडिकल इमरजेंसी के चलते भारत लौटना पड़ा है. क्रिकबज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है. हालांकि, उनके बारे में कोई ऑफिशियल अपडेट या कोई स्पष्ट जानकी सामने नहीं आई है. एक वेबसाइट क्रिकबज की रिपोर्ट में बताया गया, कि बीसीसीआई सूत्रों का कहना, है वह 26 दिसंबर से सेंचूरियन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए समय पर जोहान्सबर्ग वापस आ जाएंगे.

यह भी पढ़ें

कप्तानी छूटने के बाद, क्या IPL 2024 में Kohli के साथ RCB में दिखेंगे Rohit Sharma?

नहीं खेलेगें प्रैक्टिस मैच

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कोहली टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई से तीन दिन के अभ्यास मैच को छोड़ने की अनुमति लेने के बाद लगभग तीन दिन पहले मुंबई के लिए रवाना हुए. बता दें कि भारतीय खिलाड़ी वर्तमान में प्रिटोरिया में प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा हैं. कोहली के जल्द वापस लौटने की उम्मीद है.

भारत का टेस्ट स्क्वॉड (Team Indias test squad)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़, केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा और केएस भरत (विकेटकीपर).

Trending news