Horoscope Today: बहुत शुभ है आज कर्क और सिंह राशि वालों का दिन, धनु पर आएगा कष्ट! जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375011

Horoscope Today: बहुत शुभ है आज कर्क और सिंह राशि वालों का दिन, धनु पर आएगा कष्ट! जानें अपना राशिफल

Horoscope Today: वृश्चिक के जातकों कोई व्यक्ति बहका सकता है. अपनी संपत्ति का खुलासा अनजान लोगों के सामने न करें. कीमती सामानों की सुरक्षा के लिए व्यवस्था करें. खानपान को लेकर अलर्ट रहना होगा. जीवनसाथी के साथ सामंजस्य रहेगा.

Horoscope Today: बहुत शुभ है आज कर्क और सिंह राशि वालों का दिन, धनु पर आएगा कष्ट! जानें अपना राशिफल

Jaipur: कहते हैं इंसान को जिंदगी में सफलता और आगे बढ़ने के लिए मेहनत के साथ-साथ भाग्य का साथ मिलना भी बेहद जरूरी होता है. कई बार अथक परिश्रम के बावजूद किस्मत साथ नहीं देती है. ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि हम दैनिक जीवन में राशि के विपरीत कुछ गलतियां करते हैं. ऐसे में अगर आप अपनी राशि के अनुसार चलेंगे तो आप कम समय में अधिक फल पा सकते हैं.

मेष राशि
आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए ठीक रहेगा. किसी काम में खुलकर खर्च करेंगे. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा. आसानी से कार्य पूरे कर पाएंगे. नए स्रोतों से लाभ होने की संभावना है. नौकरी के लिए ऑफर मिल सकते हैं.

वृषभ राशि
शारीरिक कष्ट के चलते आपका किसी काम में मन नहीं लगेगा. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. जोखिम वाले कार्य करते समय अलर्ट रहें. छात्रों का दिन सामान्य रहेगा. वित्तीय लेनदेन सावधानी से करना होगा.

मिथुन राशि
किसी मित्र की वजह से आपका काम आगे बढ़ेगा. आज का दिन आपके लिए कुछ दिक्कत भरा हो सकता है. परिजनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. किसी की बातों में आकर अपनों पर शक न करें. सरकारी काम पूरे कर पाएंगे. तनाव रहेगा.

कर्क राशि
आज आप किसी को सलाह देंगे तो वह भारी पड़ेगा. किसी से विवाद होने की संभावना है. आपने मित्रों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं, कारोबार को लेकर नया प्रोजेक्ट फाइनल कर सकते हैं. जमीन या मकान खरीदने के बारे में विचार करेंगे.

सिंह राशि
आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. अपनी कामयाबी का जश्न मनाएंगे. युवाओं को नौकरी मिल सकती है. कुंवारे खुश रहेंगे, रिश्ता तय होने की संभावना है. खानपान को लेकर लापरवाही करने से पेट दर्द शुरू हो सकता है.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातक का आज रिश्तेदारों के साथ विवाद हो सकता है. यात्रा करते समय अनजान लोगों से सावधान रहें. आपको नई जानकारी मिलेगी. पूर्व निर्धारित काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे. कानूनी मामले में फंस सकते हैं.

तुला राशि
अपने जीवनसाथी को उपहार देंगे. ऑनलाइन शापिंग में ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. किसी भी स्थिति में उधार न दें. आकस्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. महिला वर्ग को लाभ होगा. संपत्ति विवाद हल हो सकते हैं. खर्च कम करें.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक के जातकों कोई व्यक्ति बहका सकता है. अपनी संपत्ति का खुलासा अनजान लोगों के सामने न करें. कीमती सामानों की सुरक्षा के लिए व्यवस्था करें. खानपान को लेकर अलर्ट रहना होगा. जीवनसाथी के साथ सामंजस्य रहेगा.

धनु राशि
जरूरत के अनुसार खर्च करेंगे. किसी कष्ट का सामना कर सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी. बैंक में जमा रकम निकलवा सकते हैं. बच्चों की पढ़ाई को लेकर सजग रहें. कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है

मकर राशि
स्वास्थ्य संबंधी शिकायत हो सकती है. इलाज में ज्यादा खर्च होगा. पुराने जान पहचान वालों से अचानक मुलाकात हो सकती है. अपनी गोपनीय बात किसी को न बताएं. आपकी कोई मदद कर सकता है. सत्संग में जाएंगे.

कुंभ राशि
आज कारोबार की स्थिति अच्छी रहेगी. इंजीनियरों को प्लेसमेंट के जरिए नौकरी मिलेगी. दफ्तर में आपसी सामंजस्य रहेगा. अपने मित्रों से सतत वार्तालाप बनाए रखें. छात्रों को कामयाबी मिलने की संभावना है. कोई काम अटक सकता है.

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. खुशखबरी मिल सकती है. पूजा पाठ में मन लगेगा. नए लोगों से मुलाकात होगी. वाहन सावधानी से चलाएं. जरूरी कागजात संभालकर रखें. निवेश के अवसर मिल सकते हैं.

Trending news