RU: आरयू के वीसी को छात्रों ने किया बंद,दोनों तरफ से जड़ा ताला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744491

RU: आरयू के वीसी को छात्रों ने किया बंद,दोनों तरफ से जड़ा ताला

Rajasthan University: राजस्थान विश्वविद्यालय से बड़ी खबर है. विश्वविद्यालय प्रशासन और छात्रों के बीच जारी विवाद अब ताला बंदी तक पहुंच चुका है, सोमवार को वीसी राजीव जैन को छात्रों ने बंद कर दिया है.दोनों तरफ से ताला जड़ दिया है.

 

फाइल फोटो

Rajasthan University: राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रों और विवि प्रशासन के बीच टकराव जारी है. आज विवि. परिसर में उस वक्त सनाका खिच गया जब वीसी राजीव जैन को बंद कर दिया गया. छात्रों ने कुलपति सचिवालय में दोनों तरफ से ताले जड़कर कुलपति को लॉक कर दिया. ताला लगने पर प्रोफेसर नहीं निकल पा रहे बाहर.

पांच सदस्यीय डेलिगेशन को वार्ता के लिए बुलाया गया था.छात्र नेता महेश चौधरी के नेतृत्व में प्रर्दशन किया गया है.एक साल से पीएचडी रजिस्ट्रेशन नहीं होने से छात्रों में नाराजगी है. इसी मामले को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है.

17 जुलाई को भी हुआ था हंगामा

जयपुर स्थित राजस्थान विश्वविद्यालय में 17 जुलाई को भी हुआ था हंगामा.केंद्रीय छात्र संघ कार्यालय के बाहर गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी. छात्र नेता और आम लोगों के गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी.मामले को लेकर NUSI ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर तोड़फोड़ के आरोप लगाए. NUSI कार्यकर्ता कुलपति सचिवालय का घेराव कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sirohi Weather: सिरोही में थम गए बादल,24 घंटे में 14 इंच बारिश,अब माउंट आबू में बिजली को तरस रहे लोग

 

Trending news